Delhi MCD Polls 2022: बीजेपी ने आप के खिलाफ जारी किया एक और स्टिंग ऑप्रेशन, टिकट बदले पैसे लेने का लगाया आरोप

नई दिल्ली (देवव्रत उपाध्याय): दिल्ली में एमसीडी चुनाव (Delhi MCD Polls 2022) से कुछ ही दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने राजधानी में आम आदमी पार्टी (AAP) सरकार के खिलाफ एक और नया मोर्चा शुरू किया, इस दौरान भाजपा ने अपने दावों का समर्थन करते हुए एक स्टिंग ऑप्रेशन वीडियो (Sting Operation) भी जारी किया।

भाजपा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल के जरिये स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो अपलोड किया, जिसमें कथित तौर पर आप कार्यकर्ता ने आगामी एमसीडी चुनाव 2022 के लिये आम आदमी पार्टी से टिकट हासिल करने के लिये कैश पेमेंट करने के लिए कहा। वीडियो नज़र आ रही बिंदु (Bindu) आप कार्यकर्ता का है।

भाजपा ने आरोप लगाया है कि AAP आगामी एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) चुनाव 2022 में प्रति सीट 80 लाख रूपये वसूल रही है, इसी क्रम में भाजपा ने अपने दावों का समर्थन करते हुए विस्फोटक स्टिंग ऑपरेशन वीडियो जारी किया।

बिंदू जो कि आप कार्यकर्ता हैं और रोहिणी (Rohini) डी के वार्ड नंबर 54 से एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) का चुनाव लड़ने के लिये प्रचार कर रही हैं, ने आरोप लगाया है कि उन्हें चुनावी टिकट के लिये आम आदमी पार्टी को लगभग 80 लाख रुपये की पेमेंट करने के लिये कहा गया था।

आप कार्यकर्ता ने आगे कहा कि उसे कमेटी के कुछ सदस्यों ने मोटी रकम का भुगतान करने के लिये कहा गया था जो कि आम आदमी पार्टी की ओर से टिकटें बांटने पर फैसला करती है। बिंदू ने खुलासा किया कि उसने पहले ही 21 लाख रुपये दे दिये थे लेकिन उसे टिकट मिलने से पहले ‘पूरा भुगतान’ करने के लिये कहा जा रहा है।

वीडियो क्लिप भाजपा की ओर से जारी किया गया था और कथित तौर पर ये वीडिया बिंदू की ओर से रिकॉर्ड किया गया है, वीडियो में मांगे गये पैसे एक बार में या किश्तों में देने के बारे में आप कमेटी के कुछ सदस्यों के साथ बातचीत करते हुए सुना जा सकता है।

बता दे कि ये वीडियो जेल में कैद आप नेता सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को लेकर पैदा हुए विवाद के बाद सामने आया, जिसमें सत्येंद्र जैन को जेल की कोठरी के अंदर पैरों की मालिश करवाते हुए देखा जा सकता है। बीजेपी ने आप पर हवाला और मनी लॉन्ड्रिंग (Hawala And Money Laundering) के आरोपों के बावजूद जैन को स्पेशल ट्रीटमेंट दिलवाने का आरोप लगाया। गौरतलब है कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव 2022 4 दिसंबर को होने हैं, जबकि नतीज़ो का ऐलान 7 दिसंबर 2022 को होगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More