Chandigarh: दो बदमाशों ने पुलिस पर की फायरिंग, हुए गिरफ्तार

न्यूज डेस्क (ओंकारनाथ द्विवेदी): चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police) ने बीते गुरुवार (12 जनवरी 2023) को दो ‘संदिग्ध’ लोगों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने पूछताछ करने पर पुलिस कर्मियों पर गोलियां चलायी। मामले पर पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) राम गोपाल ने कहा कि-गोली चलाने वाले दिलीप सिंह और सेवा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों के खिलाफ पहले से ही हत्या के मामले दर्ज हैं, पुलिस ने उनके कब्जे से एक .32 बोर की पिस्तौल और कारतूस बरामद किये हैं।

सूत्रों के मुताबिक चंडीगढ़ पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि दो संदिग्ध दिलीप सिंह और सेवा सिंह (Suspects Dilip Singh and Sewa Singh) मौके पर आने वाले है। पुलिस ने इलाके की निशानदेही कर जवानों की तैनाती कर दी। पूछताछ के लिये रोके जाने पर दोनों पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इस दौरान पुलिस टीम का कोई भी जवान घायल नहीं हुआ। पुलिस ने दोनों पर काबू पाते हुए गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले चंडीगढ़ पुलिस ने अंबाला जिले में आज (13 जनवरी 2023) बंधन शर्मा और अमन सोनकर (Bandhan Sharma and Aman Sonkar) नाम के दो गैंगस्टरों को हिरासत में ले लिया। इन दोनों के कब्जे से सात अवैध देसी पिस्तौल और पांच कारतूस बरामद किये गये। मामले पर हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने बताया कि इन दोनों केंद्रीय खुफिया एजेंसी (CIA- Central Intelligence Agency) की टीम ने अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More