Kannur District: कन्नूर जिले में हुआ बम धमाका, केरल पुलिस ने शुरू की छानबीन

न्यूज डेस्क (समरजीत अधिकारी): केरल के कन्नूर जिले (Kannur District of Kerala) में घर में बम धमाका होने से एक शख्स गंभीर तौर पर जख्मी हो गया। केरल पुलिस ने आज (13 जनवरी 2023) ये जानकारी मीडिया को दी। वारदात गुरुवार (12 जनवरी 2023) को थालास्सेरी लोटस टॉकीज (Thalassery Lotus Talkies) के पास बने घर पर हुई, ये इलाका थालास्सेरी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता। घायल शख्स की शिनाख्त जितिन नादम्मल (Jitin Nadammal) के तौर पर हुई है, जिसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। मामले की छानबीन करते हुए फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाये। डॉग स्क्वायड ने भी मौके का मुआयना किया।

शुरूआती इलाज के बाद घायल को कन्नूर के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। मामले पर शहर के पुलिस आयुक्त अजीत कुमार (Police Commissioner Ajit Kumar) ने कहा कि घर में एक से ज्यादा बम होने की संभावना है और आगे की जानकारी जल्द ही पता चल जायेगी।

बता दे कि इससे पहले पिछले साल सितंबर में कन्नूर के चवासेरी (Chawaseri) में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS- Rashtriya Swayamsevak Sangh) के एक कार्यकर्ता के घर के सामने बम धमाका हुआ था। मत्तन्नूर (Mattannur) पुलिस के मुताबिक बम आरएसएस कार्यकर्ता सुधीश (RSS Worker Sudhish) के घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर फटा। उस दौरान पुलिस ने विस्फोटक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More