Bro Movie Review: फैंस को जमकर भा रही है फिल्म Bro, ज़बरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस है पवन कल्याण और साई धरम तेज की

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): Bro Movie Review: पवन कल्याण और साई धरम तेज अभिनीत तेलुगु फंतासी कॉमेडी ब्रो (BRO) आज (28 जुलाई 2023) सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी। फिल्म में प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Warrier), केतिका शर्मा, ब्रह्मानंदम और सुब्बाराजू (Brahmanandam and Subbaraju) भी हैं, फिल्म को दर्शकों के बीच पॉजिटिव रिव्यू और रिस्पांस मिला है। माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लोग जमकर अपने रिव्यू दे रहे है।

फिल्म को लेकर ट्विटर यूजर वरूण वेलामाकांती ने लिखा कि- ब्रो मूवी रिव्यू – शुरू से आखिर तक दर्शक बोर नहीं होंगे। तेज ने अपने हिस्से में बहुत अच्छा परफॉर्म किया है और फिल्म में पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की स्क्रीन प्रेजेंस बहुत शानदार है। हरेक परिवार को ये फिल्म देखनी चाहिये। ताज़ा कहानी जिसे हर किसी को जानना चाहिए।”

https://twitter.com/VarunSunRisers/status/1684764396571033600?

फिल्म को लेकर फैंस में काफी जोश देखा जा रहा है। हैदराबाद (Hyderabad) में एक सिनेमा घर के सामने फैंस ने जोश में जुलूस निकाला। हाथों में पोस्टर थामे फैंस ने जमकर फूल बरसाये।

https://twitter.com/BROTheMovie/status/1684806013554454528

फिल्म ब्रो में साईं धर्म तेज को आईटी कर्मचारी मार्क की भूमिका दिखाया गया है, जो कि हमेशा अपने करीबी लोगों से जुड़ने के लिये वक्त की कमी के बारे में शिकायत करते देखा जाता है। जब वो एक दुर्घटना का शिकार हो जाता है तो उसके मामा और सुपरस्टार पवन कल्याण की ओर से निभाया गया टाइम का अवतार उसके जीवन में एन्ट्री करता है और उसे अपने मामलों को सुधारने का दूसरा मौका देता है।

ये फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता समुथिरकानी (Actor Samuthirakani) ने निर्देशित है और ये उनकी अपनी 2021 की तमिल फिल्म विनोदया सिथम की रीमेक है, जिसमें उन्होंने खुद वक्त की भूमिका निभायी थी और थम्बी रमैया ने वक्त के साथ संघर्ष करने वाले मेहनती कॉर्पोरेट कर्मचारी की भूमिका थे, जो कि हमेशा वक्त की कमी हवाला देते हुए मैनेजमेंट के मुद्दे से जूझते दिखायी दिये थे।

फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) ने लिखे हैं, जो कि सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को तीन ब्लॉकबस्टर जुलायी (2012), एस/ओ सत्यमूर्ति (2015), और अला वैकुंठपुरमुलु (2020) को निर्देशित करने के लिये जाने जाते हैं। ब्रो का प्रोडक्शन टीजी विश्व प्रसाद ने ज़ी स्टूडियोज़ के सहयोग से पीपल मीडिया फ़ैक्टरी के तहत किया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More