Bigg Boss 14: अगले हफ्ते होगा सीजन का Finale – सलमान खान

एंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई): बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के होस्ट सलमान खान, वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स और फैंस के लिए कुछ चौंकाने वाली खबर लेकर आएंगे। बीबी 14 के शुक्रवार के एपिसोड के preview में, सलमान खान को यह घोषणा करते हुए देखा गया कि अंतिम सप्ताह एक सप्ताह में आयोजित किया जाएगा जिसके बाद सभी कंटेस्टेंट हैरान हो गये।

बिग बॉस 14 एक सप्ताह में समापन

होस्ट सलमान खान वीकेंड का वार पर बीबी 14 प्रतियोगियों का स्वागत करेंगे और जल्द ही, वह एक चौंकाने वाली घोषणा करेंगे। सलमान खान ने घरवालों से पूछा कि उनके मुताबिक फिनाले वीक कब है, तो निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने जवाब दिया, “अगले हफ्ते जनवरी में।” हालांकि, सलमान की अगली घोषणा से उन्हें चौंका दिया।

सलमान ने कहा, “फिनाले वीक जनवरी में नही, अगले हफ्ते है।

केवल 4 कंटेस्टेंट ही अंतिम सप्ताह में करेंगे प्रवेश

सलमान ने उन्हें यह भी बताया कि उनमें से केवल चार कंटेस्टेंट ही फिनाले वीक जायेंगे और बाकी के अन्य सदस्य घर जाएंगे। उन्होंने कहा, “आप में से सिर्फ और सिर्फ चार सदस्य ही आगे बढ़ेंगे यानि की बकी सब का समय समता हो गया।”

इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि बिग बॉस 14 को फरवरी 2021 तक बढ़ाया जाएगा। लेकिन ऐसा लगता है कि निर्माताओं को दर्शकों के लिए स्टोर में कुछ और surprises है।

एक महीने और बढ़ सकता है बिग बॉस ने 14 का सीजन

प्रोमो भ्रामक हो सकता है, क्योंकि ख़बरें है कि शो को एक महीने के लिए बढ़ाया जाएगा। रिपोर्टों के अनुसार, विवादास्पद रियलिटी शो को एक महीने का extension मिला है और इसे और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए कुछ नए चेहरे भी सामने आयेंगे। कुछ पूर्व बीबी प्रतियोगी और कुछ टेलीविजन सितारे जल्द ही बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश कर सकते हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More