Kiara Advani से लेकर Disha Patani तक इन सेलेब्स ने करवाया nude photoshoot

एंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई): कई एक्ट्रेस फिर वो चाहे बॉलीवुड से हो या फिर हॉलीवुड से, अपनी boldness का प्रमाण देते हुए nude photoshoot करा चुकी है। जहाँ Kiara एक लीफ के साथ पोज़ देती हुई नज़र आई तो वहीँ जेनिफर ने भी एक मैगज़ीन के लिए bare फोटोशूट करवाया है।

बॉलीवुड सेलेब किआरा आडवाणी (Kiara Advan) से लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्टार जेनिफर लोपेज (international star Jennifer Lopez) तक, इन divas ने साबित कर दिया है की वो भी बेहद बोल्ड है जिसके चलते उन्होंने बड़ी आसानी और आत्मविश्वास के साथ टॉपलेस शूट करवाया।

डालिए तस्वीरों पर एक नज़र:

किआरा आडवाणी
किआरा ने तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब वह सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी (celebrity photographer Dabboo Ratnani) के लिए टॉपलेस (topless) हो गई थीं। वह एक पत्ती के पीछे खड़ी थी और उस पर ब्लश मेकअप (blush makeup) था। कहने की जरूरत नहीं है, वही एक कारण है कि लोग उन्हें फैशनिस्टा (fashionista) कहते हैं!

बिपाशा बसु (Bipasha Basu)
पिछले दिनों, बिपाशा ने इसी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के लिए टॉपलेस पोज़ दिया था। छोटे बालों के साथ, बिपाशा ने एक बेडशीट के साथ पोज दिया।

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandes)
पिछले मंगलवार को जैकलीन ने सिर्फ एक टोपी के साथ अपनी एक मोनोक्रोम फोटो पोस्ट की। उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया था, “Far far away…”

सन्नी लियोन (Sunny Leone)
सनी ने खुद को एक BTS वीडियो पोस्ट किया, जिसे अंगूर से भरे बाथटब में एक शूट के लिए बैठे हुए नज़र आ रही है। अभिनेत्री ने पिछले साल इस मजेदार वीडियो को साझा किया था और इसे कैप्शन दिया था, “So many crazy captions come to mind… #SunnyLeone #LifeonSets”.।

दिशा पटानी (Disha Patani)
Disha कितनी फिट है, यह किसी से भी छिपा नही है। अभिनेत्री ने strappy boots, wavy hair, और loud makeup के साथ सभी को चौंका दिया।

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez)
अमेरिकी अभिनेत्री और पॉप सनसनी जेनिफर लोपेज इन दिनों खबरों में हैं क्योंकि उन्होंने एक पत्रिका के लिए नेकेड शूट करवाया है। 51 वर्षीय अभिनेत्री ने फोटो ने सभी को चौका दिया, जेनिफर ने इसे कैप्शन दिया, “Surprise! Here’s the official cover art for #InTheMorning Single drops Friday”।

किम कर्दाशियन (Kim Kardashian)
इंस्टाग्राम पर किम के लगभग 192 मिलियन फॉलोवर्स है। कुछ दिनों पहले, एक fragrance brand के लॉन्च के लिए, एक ब्लैक-एंड-व्हाइट फोटो में देखा गया जिसमें वो भी टोपलेस नज़र आ रही है!

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More