Coolie No.1 Trailer: वरुण और सारा की रोमांटिक जोड़ी लगायेगी कॉमेडी का तड़का, देखें ट्रेलर

एंटरटेनमेंट डेस्क (शौर्य यादव): गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर वन (Coolie No.1) का रिमेक जल्द ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजन प्राइम (OTT platform amazon prime) पर रिलीज किया जायेगा। इस बार गोविंदा और करिश्मा कपूर का किरदार वरुण धवन और सारा अली निभाते दिखेगें। फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया। ये उन के फिल्मी करियर की ये 45वीं फिल्म है। हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर में वरुण और सारा के बीच गज़ब की केमिस्ट्री नज़र आयी। साथ ही फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव और जॉनी लीवर की मौजूदगी को फैंस खासा पसन्द करेगें।

लंबे वक्त के बाद सुनहरे पर्दे पर जावेद जाफरी एक बार फिर कुली नंबर-1 के इस रिमेक द्वारा वापसी करेगें। फिल्म 25 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जायेगी। पुरानी कहानी के तर्ज इस फिल्म में वरुण कुली बने है पर बस स्टेशन के बजाय रेलवे स्टेशन के। साथ ही मैं तो रास्ते से जा रहा था और हुस्न है दीवाना रूप का खजाना गानों को रिमिक्स कर इस फिल्म में जगह दी गयी है। कहानी में कुंवर राज प्रताप के किरदार (Kunwar Raj Pratap’s character) में वरूण अपनी कुली वाली पहचान छिपाते हुए इन्टरनेशनल लोकेशन को अपना बताते है। जिसके बाद नयी-नयी मुसीबतों से राजू (फिल्म में वरूण का किरदार) सामना होने लगता है। फिल्म की पूरी कहानी इसी ताने-बाने के इर्द-गिर्द बुनी गयी है।

फिल्म के विजुअल्स एलिमेंट में जान फूंकने के लिए कई शानदार इन्टरनेशनल लोकेशंस पर शूटिंग की गयी है। जिसे फैंस खासा पसन्द करेगें। हर बार की तरह परेश रावल, राजपाल यादव, जावेद जाफरी और जॉनी लीवर ने शानदार कॉमिक टाइमिंग (Comic timing) का प्रदर्शन किया। क्यूटी सारा भी वरूण के साथ काफी कम्फर्टेबल नज़र आयी। राजू कुली के किरदार में मिथुन चक्रवर्ती की मिमिक्री कॉमेडी का एक अलग ही लेवल पर ले जाती है। फिलहाल इंतज़ार रहेगा कि फैंस इसे कितना पसन्द करते है। जिसके लिए फिल्म की रिलीजिंग का इन्तज़ार करना होगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More