Cooch Behar: कूचबिहार में हुआ हादसा, करंट लगने से 10 कावंडियों की मौके पर ही मौत

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कूचबिहार (Cooch Behar) में जलपेश जा रहे यात्रियों को ले जा रही एक पिकअप वैन में करंट उतरा जिससे कम से कम 10 लोगों की मौत हो गयी और 19 घायल हो गये। घटना के बाद यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां 16 को जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) अस्पताल में इलाज के लिये रेफर कर दिया गया।

मामले पर पुलिस ने कहा कि, “उन्हें चंगराबंध बीपीएचसी (Changrabandh BPHC) में ट्रांसफर कर दिया गया। मौके पर मौजूद डॉक्टर्स ने आगे के इलाज के लिये 16 लोगों को जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उन्हें मामूली चोटें हैं, लेकिन उन्हें पूरी तरह से जांच की दरकार है। साथ ही चिकित्सा अधिकारी ने 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया।”

घटना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने कहा कि- “जलपेश (Jalpesh) जा रहे कांवड़ियों को ले जा रही पिकअप वैन में मेखलीगंज (Mekhaliga) थाना इलाके में धरला पुल पर करंट की चपेट में आ गयी। शुरूआती जांच के मुताबिक ये बिजली के पिकअप वैन के पिछले हिस्से में लगे जनरेटर (डीजे सिस्टम) की वायरिंग की वज़ह से करंट उतरा”

उन्होंने आगे कहा कि सभी यात्री सीतलकुची (Sitalkuchi) थाना क्षेत्र के रहने वाले थे और उनके परिवारों को इस दुखद घटना की जानकारी दे दी गयी है। फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More