Entertainment: राजामौली की ‘आरआरआर’ के लिए कोई फीस नहीं लेंगे अजय देवगन

मुंबई (वार्ता): बॉलीवुड (Bollywood) के सिंघम (Singham) स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) निर्देशक एस.एस. राजामौली (Director, SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के लिये कोई फीस नहीं लेंगे।

अजय देवगन जल्द ही एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में काम करते नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि अजय इस फिल्म के लिए कोई फीस चार्ज नहीं करेंगे। अजय को ऑफर की गई फीस जूनियर एनटीआर (JR NTR) और राम चरण (Ram Charan) की फीस के आसपास बताई जा रही है। जब अजय ने फीस लेने से मना कर दिया तो निर्माताओं ने उन्हें वास्तविक फीस ऑफर की और अजय ने वो फीस भी नहीं ली।

अजय देवगन ने साफ कहा कि वह सिर्फ दोस्ती के लिए इस फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आएंगे। ‘आरआरआर’ को दुनिया भर में एक साथ दस भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है। फिल्म अगले वर्ष आठ जनवरी को रिलीज होगी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More