MayDay एक्ट्रेस Rakul Preet Singh हुई कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): MayDay एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने कोरोना पॉजिटिव हो गई है जिसके चलते उन्होंने खुद को घर पर ही quarantine कर लिया है। रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर इस जानकारी को शेयर करते हुए लिखा कि वह ‘ठीक महसूस कर रही हैं और अच्छी तरह से आराम करेंगी’। रकुल प्रीत सिंह ने आगे उन सभी से कोरोना test करने का अनुरोध किया जो उनके साथ संपर्क में आए थे।

रकुल प्रीत सिंह ने ट्विटर पर एक संदेश पोस्ट किया जिसमें लिखा था, “मैं सभी को सूचित करना चाहूंगी कि COVID ​​-19 टेस्ट में मेरी पॉजिटिव report आई है और मैंने खुद को quarantine कर लिया है। मैं ठीक महसूस कर रही हूं और अच्छी तरह से आराम करुँगी जिससे कि मैं जल्द ही वापस शूट के लिए वापिस आ सकूं। सभी से निवेदन है कि जो भी मुझसे मिले थे कृपया खुद की कोरोना की जांच करवाएं। थैंक्यू और कृपया सुरक्षित रहें।

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में MayDay की शूटिंग शुरू की है। फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हैं। रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म के सेट से खुद की एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में साझा की थी। रकुल फिल्म में एक पायलट की भूमिका में नज़र आएँगी।

अजय देवगन ने 11 दिसंबर से मईडे के लिए शूटिंग शुरू कर दी थी। ट्विटर पर जानकारी देते हुए ट्वीट किया था।

पिछले महीने, रकुल प्रीत सिंह मालदीव (Maldives) की छुट्टी पर गई थी। अभिनेत्री ने अपनी छुट्टी से कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More