Ajay Devgn ने खरीदा 60 करोड़ का नया घर

एंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई): आलिया भट्ट (Alia Bhat), जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बाद, अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी एक आलीशान संपत्ति में निवेश किया है। खबर है कि देवगन ने जुहू में लगभग 60 करोड़ रुपये में एक विशाल बंगला खरीदा है।

590 वर्ग गज में फैला बंगला अभिनेता के मौजूदा बंगले, शक्ति (Shakti) से दूर नहीं है, जो जुहू में कपोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड में स्थित है।

देवगन के प्रवक्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि स्टार ने उसी गली में स्थित संपत्ति खरीदी है जहां वह वर्तमान में रहते हैं। हालांकि बंगले की कीमत का खुलासा उन्होंने नहीं किया, बल्कि रियल एस्टेट सूत्रों ने किया। इसी इलाके में ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र (Dharmendra) और अक्षय कुमार सहित अन्य हस्तियों का भी घर है। सूत्रों ने कहा कि देवगन पिछले एक साल से नए घर की तलाश में थे।

यह सौदा पिछले नवंबर-दिसंबर में हुआ था और कपोल को ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी ने 7 मई को वीना वीरेंद्र देवगन और विशाल उर्फ ​​अजय देवगन के संयुक्त नाम बंगले को स्थानांतरित कर दिया था।

यह बंगला पहले दिवंगत पुष्पा वालिया के पास था। रियल एस्टेट सूत्रों ने बताया कि बंगले की मौजूदा कीमत करीब 65 से 70 करोड़ रुपये है, लेकिन महामारी के चलते देवगन ने इसे रियायती दर पर खरीदा होगा।

सूत्रों ने कहा कि देवगन ने बंगले पर कब्जा ले लिया है और अभिनेता ने नवीनीकरण का काम भी शुरू कर दिया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More