राहुल गांधी की वज़ह से ये शख्स करोड़पति बनते- बनते रह गया

कौन बनेगा करोड़पति से राहुल गांधी का दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। राहुल गांधी कभी इस शो पर नज़र भी नहीं आये है। लेकिन इस शो में कुछ ऐसा हुआ कि, राहुल गांधी बुरी तरह ट्रोल हो गये। कुछ लोगों के मुताबिक हालत तो ऐसे है कि राहुल गांधी के भाग्य हार के साथ जुड़ा हुआ है, जहाँ उनका नाम जुड़ जाये तो वह हारना बिल्कुल कन्फर्म है। इन लोकसभा चुनावों में उन्होनें न्याय योजना का बढ़-चढ़कर प्रचार किया था, जिसके मुताबिक देश में हर किसी को 72000 रूपये देने सुनिश्चित किया गया था। राहुल गांधी ने 72000 रूपये तो किसी को दिये नहीं, उल्टा उनकी वज़ह से एक शख्स करोड़पति बनते-बनते रह गया।

मामला कौन बनेगा करोड़पति में पूछे गये सवाल से जुड़ा है
कौन बनेगा करोड़पति में बिग-बी के सामने हॉट सीट पर उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही नरेन्द्र कुमार बैठे हुए थे। 11 सवालों के जव़ाब देकर नरेन्द्र कुमार तीन लाख बीस हज़ार रूपये जीत चुके थे। खेल में पेंच फंसा बारहवें सवाल पर आकर बिग-बी ने बारहवां सवाल पूछा कि 17वीं लोकसभा के इनमें से कौन से सदस्य जापानी मार्शल आर्ट में ब्लैक बेल्ट धारक हैं? ऑप्शन के तौर गौतम गंभीर, राहुल गांधी, अनुराग ठाकुर और तेजस्वी सूर्य का नाम रखा गया। नरेन्द्र ने जवाब़ के तौर पर तेजस्वी सूर्य का नाम लॉक करवाया। जबकि सही जव़ाब राहुल गांधी था।
कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर लोग राहुल गांधी के लिए कह रहे है, ना जीतूंगा और ना ही जीतने दूंगा। इस मामले पर सबसे दिलचस्प ट्विट तेजस्वी सूर्य का आया है, वो लिखते है कि नरेन्द्र कुमार जी मुझे अफसोस है कि मैं ब्लैक बेल्ट नहीं हूं वरना आज आप अमीर बन जाते हैं। 
Bro. I feel so bad for you.

I wish I was indeed a black belt in Aikido. You would have been a richer man today. 🙂 pic.twitter.com/Tz1TSaRcX2

— Tejasvi Surya (@Tejasvi_Surya) November 1, 2019

आर.जे. रौनक राहुल गांधी पर करारा तंज कसते हुए लिखते है कि राहुल गांधी ने यहां भी मरवा दिया।

😂 RaGa ने यहाँ भी हरवा दिया 😂 https://t.co/5K73OvnF8L

— RJ Raunac (@rjraunac) November 1, 2019

जैसे ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स राहुल गांधी का मखौल उड़ाने लगे तो कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैण्ड़िल से ये वीडियो सामने आया। जिसमें राहुल गांधी ये दावा करते दिख रहे है कि, वो अकीडो मार्शल आर्ट्स में ब्लैक बैल्ट है।

What happened when @boxervijender met CVP Rahul Gandhi?
Watch the tête-à-tête here! #RahulMeansBusiness pic.twitter.com/80XP942HOL

— Congress (@INCIndia) October 26, 2017

नरपत चौधरी फरमाते है कि रणदीप सुरेजवाला भी नाश्ते में ये ही बिस्किट खाते है, तभी हरियाणा में उन्हें हार का मुँह देखना पड़ा।

😂😂😂😂🙈🙈🙈🙈…..सुरजेवाला भी नाश्ते में यही बिस्किट खाता है इसलिए तो हरियाणा में…….😆😆😆😆 pic.twitter.com/G42DVdMKHn

— Narpat Choudhary (@Narpatbhadu13) November 1, 2019

ड्रैगन फ्लाई नाम से एक यूजर तेजस्वी सूर्य को ये क्यूट सी फोटो साझा करते हुए लिखती है।

Rahul Gandhi ???
Seriously !!! pic.twitter.com/c5ujhfLGGo

— DraGonFLY ❤🚩 (@ChaitraSalian) November 1, 2019 

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More