Bobby Kataria: मुश्किलों में फंसें यू-ट्यूबर बॉबी कटारिया, गिरफ्तारी के लिये गुरूग्राम पहुँची उत्तराखंड पुलिस

न्यूज डेस्क (गौरांग यदुवंशी): देहरादून (Dehradun) में सड़क पर टेबल लगाकर कथित तौर पर शराब पीने और ट्रैफिक रोकने के मामले में एक यूट्यूबर को गिरफ्तार करने के लिये गुरूग्राम (Gurugram) के लिये रवाना हुई उत्तराखंड पुलिस (Uttarakhand Police) ने कार्रवाई तेज कर दी है। उत्तराखंड पुलिस के मुताबिक हरियाणा (Haryana) के गुरूग्राम के रहने वाले बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) नाम के YouTuber को एक वायरल वीडियो में देखा गया, जहां वो राज्य की राजधानी देहरादून में बीच सड़क पर कुर्सी पर बैठकर ट्रैफिक रोककर शराब पीकर पुलिस को धमका रहा था।

मामले पर देहरादून थाना कैंट के एसएचओ राजेंद्र रावत (SHO Rajendra Rawat) ने कहा कि, ‘यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार करने के लिये उत्तराखंड पुलिस की एक टीम गुरूग्राम पहुँच चुकी है। बता दे कि इससे पहले बॉबी कटारिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 342, 336, 290 और 510 और 67 आईटी अधिनियम (IT Act) के तहत मामला दर्ज किया गया था और जिला न्यायालय (District Courts) से उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी हुआ था।

हाल ही में कटारिया इंटरनेट पर सामने आये वीडियो में स्पाइसजेट (SpiceJet) की फ्लाइट में कथित तौर पर धूम्रपान करते हुए पाये जाने के बाद काफी चर्चा में थे। एयरलाइन ने बाद में कहा कि कटारिया पर सख़्त कार्रवाई की गयी क्योंकि उन्हें 15 दिनों के लिये एयरलाइन ने नो-फ्लाइंग लिस्ट में डाल दिया। हालांकि आरोपी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बलविंदर कटारिया (Balwinder Kataria) उर्फ ​​बॉबी कटारिया ने दावा किया कि जिस फ्लाइट में वो स्मोकिंग करते हुए नज़र आये वो डमी था और ये दुबई में उसकी शूटिंग का एक हिस्सा था।

उस मामले पर कटारिया ने कहा था कि, “जिस वीडियो में मुझे स्मोकिंग करते देखा गया वो कोई सामान्य हवाई जहाज नहीं था, वो एक डमी फ्लाइट (Dummy Flight) थी और वो दुबई (Dubai) में मेरी शूटिंग का एक हिस्सा थी। मुझे अच्छे पता है कि फ्लाइट के अंदर लाइटर ले जाने की मंजूरी नहीं होती है।”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More