Gurugram: स्कूल की लेडी अटेंडेंट ने छुआ बच्ची का प्राइवेट पार्ट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): गुरूग्राम (Gurugram) के एक निजी स्कूल में एक लेडी अटेंडेंट (lady attendant) ने कथित तौर पर एक 5 वर्षीय लड़की को गलत तरीके से छुआ और उसका यौन उत्पीड़न किया। मामले पर गुरूग्राम पुलिस ने कहा, महिला के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गयी है। बीते मंगलवार (16 अगस्त 2022) को किशोरी के पिता ने शिकायत दर्ज करायी थी।

शिकायतकर्ता ने कहा कि लेडी अटेंडेंट स्कूल में काम करती है और उसका काम में बच्चों को टॉयलेट ले जाना शामिल है। उसने कहा कि उसकी बेटी ने उसे बताया कि लेडी अटेंडेंट ने उसके प्राइवेट पार्ट्स को छुआ और उसका यौन उत्पीड़न किया।

बता दे कि लेडी अटेंडेंट ने कथित तौर पर पीड़िता से कहा कि अगर उसने किसी को इस हरकत के बारे में किसी को बताया तो वो उसे कमरे में बंद कर देगी, इससे साफ हो जाता है कि महिला आदतन अपराधी है। पीड़िता के परिवार ने स्कूल को भी लेडी अटेंडेंट की इस हरकत के बारे में जानकारी दे दी है।

एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गयी है और पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) की भी जांच कर रही हैं। पीड़िता की काउंसलिंग की गयी है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More