WTC Final: विराट कोहली ने फैंस को किया मायूस, नहीं हटायी रोनाल्डो की तरह कोका कोला की बोतल

स्पोर्ट्स डेस्क (नरसिम्हन नायर): यूरो 2020 में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरा पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने कोका-कोला की दो बोतलें हटाकर साफ कर दिया कि, वो कार्बोनेटेड कोल्ड ड्रिंक पसंद नहीं करते। उनके इस कदम से बाद दुनिया भर में उनके चाहने वालों ने उन्हें जमकर सराहा। इस बीच कई लोग मुद्दा उठाने लगे कि दुनिया के दिग्गज़ खिलाड़ियों को क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नक्शे कदमों पर चलना चाहिये।

हाल में प्री-वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC Final) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के सामने कोका कोला के दो बोतलें पड़ी हुई थी लेकिन कोहली ने रोनाल्डो वाले अन्दाज़ में उसे हटाया नहीं। जिससे उनके चाहने वाले खासा खफ़ा हो गये।

रोनाल्डो ने अपने रखी कोका-कोला की बोतलें हटाने के बाद लोगों को इसके बजाय पानी पीने के लिए प्रोत्साहित किया था। 36 साल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस कदम का असर हुआ कि कोका कोला का मार्केंट शेयर तेजी से नीचे लुढ़कने लगा और बेवरेज मैन्युफैक्चरिंग दिग्गज को भारी घाटा हुआ।

रोनाल्डो का ये काम बड़ी चर्चा का विषय बन गया, कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खुद को इसी तरह के हालातों में थे। मौका था प्री-वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) की फाइनल प्रेस कॉन्फ्रेंस का। कोहली की टेबल के ठीक सामने कोक की दो और बोतलें रखी हुई थीं। रोनाल्डो का बड़ा फैन होने के बावजूद कोहली रोनाल्डो के तर्ज पर बोतले नहीं हटा सके। जिससे कोहली के प्रशंसकों को भारी मायूसी हुई।

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए सबकी निगाहें कोहली पर होंगी क्योंकि विराट कोहनी साल 2019 के बाद से अब तक शतक नहीं ठोंक पाये है। इस बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल के शुरुआती दिन के मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी गई। एजेस बाउल, साउथेम्प्टन में बीते शुक्रवार को बारिश के चलते पूरा मैच धुल गया। आने वाले दिनों के लिये बारिश का पूर्वानुमान (Rain Forecast) बताया गया है। जो क्रिकेट फैंस के लिये अच्छी खबर नहीं है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More