Viral Video: बारात में एक्साइटमेंट पड़ा मंहगा, दूल्हा गिरा धड़ाम

न्यूज डेस्क (यामिनी गजपति): शादी समारोह के वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाते हैं। देश में होने वाली शादियां मस्ती, मसखरी और उत्साह के बिना अधूरी हैं और अब जब शादियां फिर से हो रही हैं तो कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए तो इनसे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। कोरोना के चलते घरों में रह रहे लोग इन फनी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शादी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ। इस वीडियो में दोस्त और रिश्तेदार बारात में डांस करते नजर आ रहे हैं। सभी काफी मस्ती के मूड में दिखे। फिर माहौल को खुशनुमा (Happiness) बनाने के लिए एक दोस्त दूल्हे को कंधे पर बिठाता है। आगे जो हुआ उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेगें।

दोस्त दूल्हे को कंधे पर बिठाकर नाच रहा था, लेकिन तभी उसका पैर फिसल गया और दूल्हा जमीन पर गिर पड़ा। ऐसा होते ही दूल्हे के घर वाले उसे उठाने के लिए दौड़ पड़े और ये वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो को निरंजन नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। बारात के इस शानदार डांस (Great Dance) को अब तक 12,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यूजर्स जमकर इस वीडियो पर फनी कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं।

इससे पहले यूजर निरंजन ने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया था। जिसमें एक दुल्हन दूल्हे का स्वागत करने के लिये हाथों में लेकर आगे बढ़ती है। जैसे ही वो दूल्हे के पास आती है तो उसके मुंह पर गुस्से में फूल दे मारती है मानो कि वो उसे झापड़ मार रही हो।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More