West Champaran: पूरे गांव की बिजली काटकर हुआ मर्डर, मृतक की जीभ काटकर ले गये हत्यारे

न्यूज डेस्क (गौरांग यदुवंशी): बिहार के पश्चिमी चंपारण (West Champaran) जिले में धार्मिक आयोजन के दौरान अज्ञात लोगों ने एक शख़्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी। हमलावर पीड़िता की जीभ काट कर ले गये। मामले में आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। मृतक की शिनाख़्त गांव के पूर्व सरपंच मदन मोहन राय (Ex. Sarpanch Madan Mohan Rai) के भाई दिनेश्वर राय के तौर पर हुई है।

वारदात उस समय हुई जब दिनेश्वर (Dineshwar Rai) एक कार्यक्रम में शामिल हो रहे थे। जब वो घर पहुंचे तो हमलावरों ने गांव की बिजली काट दी और उन पर डंडों और लोहे की रॉड से हमला कर दिया, इस दौरान हमलावरों ने दिनेश्वर राय को पीट-पीटकर मार डाला और फिर उनकी जीभ काट दी।

मामले पर पुलिस का कहना है कि ये संपत्ति विवाद से जुड़ा मामला लग रहा है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Primary Health Centre) में इलाज के दौरान दिनेश्वर राय की मौत हो गयी। इस वारदात की वज़ह से इलाके में खासा तनाव फैला हुआ है। पुलिस एफआईआर (FIR) में नामजद लोगों की धरपकड़ के लिये संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More