West Bengal: उतर रहा है TMC का भ्रष्टाचार जीरो टॉलरेंस का मुखौटा, बेनकाब होगीं ममता बनर्जी – शुभेंदु अधिकारी

न्यूज डेस्क (समरजीत अधिकारी): पश्चिम बंगाल विपक्ष नेता शुभेंदु अधिकारी (West Bengal LoP Shubhendu Adhikari) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamta Banerjee) पर भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे अपराधियों का समर्थन करने का आरोप लगाया। अधिकारी ने ये भी कहा कि वो तीन बार के बंगाल के सीएम को बेनकाब करेंगे और आज (20 अप्रैल 2023) उन्हें करारा जवाब देंगे।

शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) ने ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि, “ये डर मुझे अच्छा लगा! शर्मनाक है कि आपने मेरे संदर्भ में उसी अपमानजनक शब्द ‘किंभुत किमकर’ का इस्तेमाल किया, जैसा कि आपने पहले माननीय पीएम के लिये इस्तेमाल किया था। मैं आपको ठीक वक्त आने पर बेनकाब कर दूंगा।”

आगे मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए, भाजपा नेता ने ममता को भ्रष्टाचार के छत्ते की रानी मधुमक्खी कहा। अपने अगले ट्विट में शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि “आपके विधायक गिरफ्तार हो गये क्योंकि वो भ्रष्टाचार में डूबे हुए थे। खुशी है कि आपका जीरो टॉलरेंस का मुखौटा उतर रहा है। आप दोषियों का बचाव कर रहे हैं और एक बार फिर उनके लिये आप अपना समर्थन दे रही हैं, जिन्होनें अवैध रूप से भर्तियां करवायी थी। आपको शर्म आनी चाहिए। आप भ्रष्टाचार के छत्ते की रानी मधुमक्खी हैं।”

भाजपा नेता ने आगे दावा किया कि टीएमसी 2011 में सत्ता में आयी, सिर्फ इसलिए कि वो राज्य के कई अहम जिलों के प्रभारी थे। इसी मुद्दे पर उन्होनें कहा कि- “आप जानते हैं कि आप पुरुलिया, बांकुरा, बीरभूम, मालदा और मेदिनीपुर (Malda and Medinipur) क्यों फिर वापस आयी। क्योंकि आप अंदर ही अंदर जानती हैं कि आपने 2011 में सत्ता हथिया ली थी क्योंकि मैं इन जिलों का प्रभारी था। आपके बेकार भाईपो तस्वीर में कहीं नहीं थे और जुलाई 2011 के बाद ही उन्हें लॉन्च किया गया।”

इसी क्रम में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा की अगुवाई वाले केंद्र की खिंचाई की और कहा कि भाजपा 2024 में आगामी लोकसभा चुनाव नहीं जीत पायेगी। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा कि, “बीजेपी सत्ता में है। इसलिये वे जो चाहें करते हैं। लेकिन वे ये नहीं समझते कि ये सत्ता अस्थायी है, कुर्सी आती-जाती रहती है लेकिन लोकतंत्र हमेशा के लिये कायम रहेगा। संविधान का वजूद हमेशा कायम रहेगा, वहां कुछ संशोधन हो सकते हैं। लेकिन इस संविधान पर बुलडोजर नहीं चलाया जा सकता। इसलिए वो (भाजपा) आगामी 2024 का चुनाव नहीं जीतेंगे।”

बनर्जी ने आगे कहा कि, “साल 2024 में भाजपा सत्ता में नहीं आयेगी। 2021 में बंगाल चुनाव में उन्होंने ‘200 पार’ कहा, लेकिन दिल्ली (2024 चुनाव) में वो 200 तक नहीं पहुंचेंगे।”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More