Kerala: केरल कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और सीएम पिनाराई विजयन के बीच हुई ज़ुबानी जंग पर सामने आयी भाजपा की प्रतिक्रिया

न्यूज डेस्क (यामिनी गजपति): हाल ही में केरल कांग्रेस अध्यक्ष (Kerala Congress President) के सुधाकरन और सीएम पिनाराई विजयन के बीच हुई ज़ुबानी जंग पर भाजपा की प्रतिक्रिया सामने आयी। इस मामले पर केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि दोनों जानबूझकर एक दूसरे से टकराव कर रहे है ताकि लोगों का ध्यान भटकाया जा सके। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन कई मुद्दों पर घिरे हुये हैं और विपक्ष के आरोपों से राज्य सरकार को बचाने की नामुमकिन कोशिश कर रहे हैं।

मीडिया से बातचीत करते हुये मुरलीधरन ने कहा कि, केरल राजनीतिक समझ (Political Understanding), शिक्षा और जीवन स्तर के मामलों में कई अन्य राज्यों के मुकाबले काफी आगे है। ऐसे में मुख्यमंत्री और मुख्य विपक्षी दल के अध्यक्ष द्वारा इस तरह की बयानबाजी से राज्य की छवि को भारी नुकसान पहुंचना तय है।

मुरलीधरन ने आगे कहा कि मौजूदा केरल सरकार कोरोना, आर्थिक मोर्चे और बड़े स्तर पर पेड़ों की कटाई (Deforestation) के मुद्दे को लेकर जनता के सवालों से घिरी हुई है। ऐसे में आम आदमी का ध्यान भटकाने के लिये विपक्ष सरकार की मदद कर रहा है। ताकि वे बुनियादी मामलों को हवा देकर आसानी से ध्यान भटकाया जा सके। केरल भाजपा जनता के सामने बड़े पैमाने पर हो रही कटाई का मामला सामने लायेगी और साथ ही कोशिश रहेगी कि राज्य सरकार इस मामले पर जनता को जवाब दें।

मुरलीधरन ने Kerala Government को बताया भ्रष्ट और माफ़िया संरक्षक

मुरलीधरन ने विजयन सरकार को घेरते हुए कहा कि, विजयन सरकार भ्रष्टाचार और माफिया राज को खुला समर्थन दे रही है। मौजूदा राजस्व और वनमंत्री की इसमें काफी संदिग्ध भूमिका है उन्हें सफाई देने के लिए जनता के सामने आना पड़ेगा और साथ ही बताना पड़ेगा कि बड़े पैमाने पर पेड़ काटने की इजाजत के इशारों पर दी गयी। हम सरकार पर जवाब देने के लिए वाज़िब दबाव डालेंगे और साथ ही कोशिश करेंगे कि भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों पर देश के कानूनों के तहत मामला दर्ज हो।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More