योगी राज में नही है UP Police के पास गाड़ियों में Diesel डलवाने के पैसे? किडनेप बच्ची को ढूंढने के लिए डीजल मुहैया कराने की कही बात

‘न्यूज़ डेस्क (कानपुर): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश में एक महिला ने पुलिस (Police) पर एक अलग तरह की आरोप लगाया है कि स्थानीय पुलिस ने किडनेप हुई उसकी बच्ची बेटी ’की तलाश के लिए डीजल मुहैया कराने की मांग की है। और पढ़ें – Surveen Chawla ने पूछा कि क्या Kiss करते समय बीच में आते है glasses?

पीड़िता की मां ने आगे आरोप लगाया कि उसने अपनी नाबालिग बेटी की तलाश के लिए पुलिस वाहनों में डीजल भरने के लिए 10,000 रुपये से 15,000 रुपये का भुगतान किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने कहा कि उसकी बेटी को उसके एक रिश्तेदार ने पिछले महीने अगवा कर लिया था। और पढ़ें – Surveen Chawla ने पूछा कि क्या Kiss करते समय बीच में आते है glasses?

कथित रूप से रिश्वतखोरी की घटना सोमवार को तब सामने आई जब गुडिया नाम की इस महिला ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत करने के लिए कानपुर के शीर्ष पुलिसकर्मी से संपर्क किया।

महिला, जो विधवा है, ने आयुक्त कार्यालय के बाहर संवाददाताओं से कहा कि स्थानीय पुलिस ने उसकी लापता बेटी का पता लगाने में उसकी मदद नहीं की, जिसे पिछले महीने कथित रूप से अपहरण कर लिया गया था। और पढ़ें – Surveen Chawla ने पूछा कि क्या Kiss करते समय बीच में आते है glasses?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़ित की मां ने कहा कि, “पुलिस ने मुझे बताया कि वे मेरी बेटी की तलाश कर रहे थे। कभी-कभी वे मेरी बेटी के चरित्र पर आक्षेप लगाते हुए मुझे भगा देते थे। पुलिस वालों ने मुझे अपने वाहनों में डीजल भरने के लिए कहा ताकि वे मेरी बेटी की तलाश कर सकें। कभी-कभी वे कहते हैं कि ‘चल यहाँ से’। मैं झूठ नहीं बोलूंगी, मैंने पुलिस को रिश्वत नहीं दी है। लेकिन हां, मैंने उनके वाहनों में डीजल भरवाया है। मैंने 3-4 यात्राओं के लिए भुगतान किया है। संबंधित पुलिस चौकी में दो पुलिस वाले हैं, उनमें से सिर्फ एक मेरी मदद कर रहा है।”

महिला ने कहा कि उसने पुलिस वाहनों के लिए डीजल (Diesel) लेने के लिए रिश्तेदारों से पैसे उधार लिए थे। और पढ़ें – Surveen Chawla ने पूछा कि क्या Kiss करते समय बीच में आते है glasses?

इस बीच, कानपुर प्रशासन ने पुलिस चौकी के प्रभारी को निलंबित कर दिया है, जहां लापता नाबालिग लड़की का मामला दर्ज है। मामले की विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं। पुलिस ने लापता लड़की का पता लगाने के लिए चार टीमों का गठन किया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More