UP Panchyat Chunav 2021: मुख्य विकास अधिकारी ने किया मुआयना, जारी किये खामियां दूर करने के फरमान

न्यूज डेस्क (श्री हर्षिणी सिंधू): प्रदेश में पंचायत चुनावों (UP Panchyat Chunav 2021) के मद्देनजर अंबेडकर नगर के मुख्य विकास अधिकारी घनश्याम मीणा ने जहांगीरगंज में मतदान केंद्र का ज़ायजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने मतगणना स्थल, तेन्दुआई कलां विद्यालय में बने स्ट्रांग रूम और ब्लॉक डेवलपमेंट हेड क्वार्टर के उन विंडों काउंटरों का मुआयना किया, जहां त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों की बिक्री हो रही थी। सीडीओ घनश्याम मीणा ने मौके पर पायी जानी वाली खामियों को तुरंत दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश जारी किये।

इसी क्रम में उन्होंने तेन्दुआई कलां प्राथमिक विद्यालय और प्राथमिक विद्यालय श्यामपुर अलऊपुर में बने मतदान स्थलों का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ तहसील आलापुर, ब्लॉक डेवलपमेंट अधिकारी जहांगीरगंज भी मौजूद थे। सीडीओ ने मौके पर कार्यरत राजकीय कर्मचारियों को आगामी चुनावों के मद्देनजर अतिरिक्त मुस्तैदी और सावधानी बरतने के निर्देश दिये। इसके साथ ही उन्होंने मौके पर मौजूद तहसीलदार आलापुर और ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर जहांगीरगंज को जरूरी सुविधाओं और कवायदों की लिस्ट मुहैया करवाने के आदेश दिये ताकि पंचायती चुनावों से पहले जरूरी इंतजाम कर तैयारियों को आखिरी और पुख्ता रूप दिया जा सके।

मौके पर मौजूद बीडीओ और तहसीलदार ने चुनावी तैयारियों में लगे कर्मचारियों को जरूरी निर्देश जारी कर दिये। इसके साथ ही सीडीओ घनश्याम मीणा ने कहा कि चुनाव के दौरान अगर किसी तरह की खामियां या समस्यायें पायी गयी तो संबंधित अधिकारी के खिलाफ कड़ी विभागीय कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More