See Video: अमेरिकन यू-ट्यूबर का हैरतअंगेज कारनामा, 50 घंटे के लिए किया खुद को ताबूत में दफ़न

न्यूज डेस्क (विश्वरूप प्रियदर्शी): अमेरिकन यू-ट्यूबर मिस्टर बीस्ट उर्फ जिमी डोनाल्डसन ने हाल ही में हैरतअंगेज कारनामे का सनसनीखेज वीडियो (Sensational video) यू-ट्यूब पर डाला है। जिसे अब तक 500 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके है। मिस्टर बीस्ट रोजाना कुछ ना कुछ ऐसे वीडियो डालते रहते है, जिससे वो हमेशा अपने फॉलोवर्स और व्यूवर्स को बिजी रख सके। हाल में उन्होनें इसी चक्कर में कुछ ऐसा कर डाला कि कमजोर दिल वाले बेहोश हो जाये। स्टंट को नये आयाम देते हुए उन्होनें खुद से ताबूत के अन्दर 50 घंटों के लिए आइसोलेट कर लिया।

उनका ये सनसनीखेज कारनामा दो दिन से ज़्यादा समय तक चलता रहा। बेशक ये कोई बच्चों का खेल नहीं है। इस स्टंट को करने तो क्या सोचने में ही होश फाख़्ता हो जाते है। मिस्टर बीस्ट ने इस कवायद से जुड़ा 12 मिनट का वीडियो यू-ट्यूब पर साझा किया। ताबूत के अंदर रखे कैमरे ने उनकी 50 घंटों की हरकतों को लेंस में कैद किया। ये 12 मिनट किसी बुरे सपने के आइसबर्ग जैसा है। जो कि सिर्फ सतही तौर पर नज़र आता है। साथ ही उन्होनें वीडियो फिल्माने के दौरान अपने दुश्वारियों का जिक्र भी व्यूवर्स के सामने किया। इस दौरान उन्हें ऊबाऊपन का सामना करना पड़ा। लगातार लेटे रहने के कारण वो हिलने ढुलने में भी बेबस रहे। इस करतब को ज़्यादा इसलिए भी सराहा गया, जब उन्होनें ताबूत में रहते हुए बोतलों में पेशाब करने का जिक्र किया।  

उन्होंने दावा किया कि इस कारनामें को करते हुए तमाम सावधनियां और एहतियाती उपाय बरतें गये थे। किसी भी तरह की इमर्जेंसी से निपटने के लिए एक मेडिकल टीम लगातार मौके पर तैनात रही। जब वो ताबूत से बाहर तो उन्होनें कहा कि, ये तो सरासर बेवकूफी थी, मुझे बहुत तेज सिरदर्द हो रहा है और मैं भूखा भी हूँ। वीडियो में वो साफ कहते हुए सुने गये कि मेरी पीठ में दर्द हो रहा है, मैं क्लस्ट्रोफोबिक (बंद जगहों पर रहने का डर) महसूस करना शुरू कर रहा हूं। मेरा दिमाग पूरी तरह टूट कर ऊब गया है। मुझे बहुत बुरा लग रहा है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More