Bigg Boss 14: पिछले सीजन के इन सदस्यों की घर में होगी wild card एंट्री, जानिए!

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ है जिसके चलते सीजन में अब एक और नया ट्विस्ट आ गया है। ख़बरों के मुताबिक इस नए ट्विस्ट के चलते पिछले सीजन में घर का हिस्सा रह चुके पांच पूर्व प्रतियोगियों का चैलेंजर्स के रूप में घर में स्वागत किया जायेगा।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने शो के पहले सीज़न में भाग लिया था और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) इसके दूसरे सीजन में दिखाई दिए थे। मनु पंजाबी (Manu Punjabi) को बिग बॉस 10 में देखा गया था। विवादास्पद रियलिटी शो के ग्यारहवें सीजन में चैलेंजर्स विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) प्रतिभागी रह चुके है।

हाल ही में हुए वीकेंड के वार (weekend ka vaar) एपिसोड में, होस्ट सलमान खान ने बताया कि शो का फिनाले अगले हफ्ते आयोजित किया जाएगा और केवल चार प्रतियोगी फाइनल में जगह बनाएंगे।

यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 14 के प्रतियोगी इन नए चैलेंजर्स को फाइनल तक पहुंचने से कैसे रोकते है और इनका कैसे मुकाबला करते हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More