#TheKashmirFiles: कश्मीर फाइल्स की टीम ने PM Narendra Modi से की मुलाकात, फिल्म के लिए मिली सराहना

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): TheKashmirFiles – कश्मीर फाइल्स को दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है। 12 मार्च को निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri), उनकी पत्नी और अभिनेत्री पल्लवी जोशी और फिल्म के निर्माता अभिषेक सहित फिल्म की टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की। पीएम ने उन्हें बधाई दी और फिल्म की सराहना की।

#TheKashmirFiles टीम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

द कश्मीर फाइल्स कश्मीर नरसंहार की क्रूर ईमानदार कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शाती है। 1990 में, कश्मीरी पंडितों को प्रताड़ित किया गया, उनकी मातृभूमि से बाहर निकाला गया और उनकी हत्या कर दी गई। फिल्म उस काले इतिहास को जनता के सामने दिखाने का प्रयास करती है। द कश्मीर फाइल्स ने 11 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर असाधारण शुरुआत की थी और पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की।

निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी और अभिषेक समेत फिल्म की टीम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। बैठक का विवरण देते हुए, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “‘कश्मीर फाइल्स’ की टीम ने पीएम मोदी से मुलाकात की… #TheKashmirFiles के निर्माता #अभिषेक अग्रवाल, #पल्लवी जोशी और #VivekRanjanAgnihotri [जिन्होंने फिल्म का निर्देशन किया है] माननीय प्रधानमंत्री श्री #नरेंद्रमोदी जी से मिले…प्रधानमंत्री ने टीम के साथ-साथ फिल्म की भी सराहना की।’

फिल्म की पहले दिन की कलेक्शन

द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग देखी और सीमित रिलीज के बावजूद 3.55 करोड़ रुपये कमाए। अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तरण आदर्श के ट्वीट में लिखा है, “#TheKashmirFiles ने पहले दिन एक बड़ा सरप्राइज दिया [630+ स्क्रीन] सीमित प्रदर्शन के बावजूद, फिल्म दिन-रात जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। #इंडिया बिज़ (sic)।”

जानिए The Kashmir Files फिल्म के बारे में

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित, द कश्मीर फाइल्स को तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री द्वारा ज़ी स्टूडियो (Zee Studio), आईएएमबुद्ध और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत नियंत्रित किया गया है। फिल्म के कलाकारों में पुष्करनाथ के रूप में अनुपम खेर (Anupam Kher), ब्रह्मा दत्त के रूप में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), कृष्ण पंडित के रूप में दर्शन कुमार, राधिका मेनन के रूप में पल्लवी जोशी, श्रद्धा पंडित के रूप में भाषा सुंबली और फारूक मलिक उर्फ ​​बिट्टा के रूप में चिन्मय मंडलेकर शामिल हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More