एंड्रयूज गंज फ्लाईओवर को कूदने वाला था शख़्स, Delhi Police ने खुदकुशी करने से रोककर बचायी जान

न्यूज डेस्क (कनक मंजरी): पेट्रोलिंग ड्यूटी के लिये निकली दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की टीम ने 42 वर्षीय एक व्यक्ति की जान बचायी, जो रविवार को एंड्रयूज गंज फ्लाईओवर (Andrews Ganj flyover) से कूदकर कथित तौर पर खुद को मारने की कोशिश कर रहा था। 12 सितंबर की शाम करीब साढ़े छह बजे थाना क्षेत्र में गश्त के दौरान थाना प्रभारी (एसएचओ) कोटला मुबारक पुर (Station Incharge Kotla Mubarak Pur) को जानकारी मिली कि एक शख़्स एंड्रयूज गंज फ्लाईओवर से कूदने की कोशिश कर रहा है।

सूचना मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि करीब 40 साल का एक शख़्स फ्लाईओवर से कूदने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने कहा कि वो फ्लाईओवर की लोहे की रेलिंग के पास खड़ा पाया गया और चिल्ला- चिल्लाकर से कह रहा था कि वो अपने ज़िन्दगी से परेशान है और मरना चाहता है। पुलिस टीम ने फौरन उसे रोकने के लिए फ्लाईओवर के नीचे जाल बिछाकर फ्लाईओवर के ऊपर स्टाफ को तैनात कर दिया।

आत्महत्या करने पर उतारू शख़्स को एक पुलिसकर्मी ने बातचीत में उलझाये रखा और उसे तुरन्त पकड़ लिया जिससे कि वो आत्महत्या करने से बच गया। शख़्स की पहचान उत्तराखंड के अल्मोड़ा निवासी जगत सिंह बिष्ट (Jagat Singh Bisht) के तौर पर हुई है। वो फिलहाल हौज खास में रह रहा है। पुलिस ने उसे बाद में उसके परिवार को सौंप दिया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More