Nisha Dahiya murder case: पहलवान निशा दहिया हत्याकांड के आरोपी आज होगें कोर्ट में पेश

न्यूज डेस्क (दिगान्त बरूआ): हाल ही में दिल्ली पुलिस ने कहा कि पहलवान निशा दहिया (Wrestler Nisha Dahiya murder case) और उसके भाई की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के स्पेशल सैल द्वारा गिरफ्तार किये गये दो आरोपियों को आज (12 नवंबर 2021) दिल्ली की एक अदालत (Court) में पेश किया जायेगा।

गौरतलब है कि बीते बुधवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि निशा दहिया और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गयी और उनकी मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया। माना जा रहा है कि निशा के कोच और उनके दोस्तों ने हरियाणा के सोनीपत जिले के हलालपुर (Halalpur in Sonipat district) गांव में कथित तौर पर निशा और उसके भाई पर गोली चलायी थी। अभियुक्तों को हरियाणा पुलिस आज अदालत में पेश होने के बाद न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में ले लेगी।

दिल्ली पुलिस ने हरियाणा पुलिस के अलावा शुक्रवार (12 नवंबर 2021) कोच पवन बराक और सचिन दहिया (Pawan Barak and Sachin Dahiya) की शिनाख्त मामले में अभियुक्तों के तौर पर की, जिसके बाद दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी। पुलिस ने बताया कि बराक के पास से एक लाइसेंसी रिवॉल्वर (licensed revolver) भी बरामद हुई है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More