भावुक हुए TDP सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू, YSRCP पर लगाया व्यक्तिगत टिप्पणियां करने का आरोप

न्यूज डेस्क (प्रियंवदा गोप): तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के अध्यक्ष एन.चंद्रबाबू नायडू ने बीते शुक्रवार (19 नवंबर 2021) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी सरकार (YSRCP Government) विधानसभा में उनकी पार्टी समेत टीडीपी नेताओं के परिवार के सदस्यों को व्यक्तिगत रूप से निशाना बना रही है।

चंद्रबाबू नायडू ने आगे कहा कि- विधानसभा सत्र का बहिष्कार (Boycott Of Assembly Session) करने के बाद मीडिया से बात करते हुए नायडू ने कहा कि स्पीकर का रवैया भी काफी आपत्तिजनक है। इस वज़ह से मैनें विधानसभा सत्र का बहिष्कार कर दिया। जिसके उन्होनें विधानसभा की तुलना ‘कौरव सभा’ से की।

उन्होनें दावा किया कि जिस तरह से वाईएसआरसीपी के मंत्रियों और विधायकों बयानबाज़ी की है, उसका विरोध साल 2024 तक जारी रहेगा। चंद्रबाबू नायडू ने आरोप लगाया कि वाईएसआर ने उनकी पत्नी के खिलाफ टिप्पणी की और उनकी आपत्ति के बाद उन्होंने माफी मांगी। वाईएसआरसीपी हमेशा विपक्षी पार्टियों पर भावनात्मक रूप से निशाना साधती रही है। जो कि सरासर गलत है, वाईएसआरसीपी का ये रवैया राजनीतिक शुचिता (Political Correctness) के ठीक उल्ट है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More