Sushmita Sen की सीरीज का टीज़र रिलीज़, दस साल बाद डिजिटल पर करेंगी वापसी

0

एंटरटेनमेंट डेस्क (शिवानी त्यागी): भारत की पहली मिस यूनिवर्स (Miss Universe) बनने वाली सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक्टिंग की दूसरी पारी खेलने जा रही हैं। जल्द ही उनकी एक वेब सीरीज (Web Series) दर्शकों के बीच आने वाली है, जिसका नाम है ‘आर्या’। सीरीज का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। यह सीरीज हॉटस्टार (Hotstar) पर रिलीज़ की जाएगी।

इस सीरीज के फर्स्टलुक में सुष्मिता सेन एथलेटिक (athletic) नजर आ रही हैं और रोप (rope) के साथ देखी जा सकती हैं जिसमें वह एरियल वर्कआउट (ariel workout) करती दिख रही है। सुष्मिता सेन अपने लुक से फैंस को प्रभावित कर रही हैं।  

उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि वह इस सीरीज में एक क्राइम डिटेक्टिव (crime detective) की भूमिका निभा सकती हैं। इससे पहले भी सुष्मिता ने ऐसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाए है। उन्होंने इससे पहले फिल्म ‘समय’ में एसीपी मालविका चौहान का किरदार निभाते हुए बिजनेसमैन के मर्डर की गुत्थी सुलझायी थी। एक बार फिर से उनके फैन उम्मीद कर रहे है कि वे एक स्पेशल अवतार में नज़र आएंगी।

भले ही सुष्मिता 10 साल बॉलीवुड (bollywood) इंडस्ट्री से दूर रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उनको बॉयफ्रेंड रोह और दोनों बेटियों के साथ तस्वीरें  शेयर करते हुए देखा जाता है।  

सुष्मिता सेन को अंतिम बार 2010 में आई ‘नो प्रॉब्लम’ (No Problem) में देखा गया था। इस नई वेब सीरीज ‘आर्या’ का निर्देशन राम माधवानी (Ram Madhvan) कर रहे हैं। माधवानी ने 2016 में आयी फिल्म नीरजा (Nirja) का भी निर्देशन किया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.