Supreme Court में तक़रीबन आधा स्टाफ हुआ कोरोना पॉजिटिव, अब घर से ही वर्चुअल सुनवाई करेंगे जज

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सभी मामलों की भौतिक सुनवाई को स्थगित कर दिया है और कहा है कि अब सभी न्यायाधीश सोमवार को अपने-अपने निवास से अपने निर्धारित समय से एक घंटे देरी से कार्यवाही करेंगे। सर्वोच्च न्यायालय और देश भर में COVID-19 मामलों में भारी वृद्धि के बीच शीर्ष अदालत का निर्देश सामने आया है। ख़बरों के मुताबिक शीर्ष अदालत का लगभग 50 प्रतिशत स्टाफ यानी 44 कर्मचारी COVID-19 पॉजिटिव पाए गये है, जिसके बाद, अदालत सहित शीर्ष अदालत परिसर को संक्रमण मुक्त किया जा रहा हैं।

सुप्रीम कोर्ट की ओर से जारी एक निर्देश में कहा गया कि परिसर में सभी भौतिक सुवाई को फिलहाल अगले आदेश तक के लिए टाला जा रहा है। इसके अलावा सभी सुनवाई अब विडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से ही ही की जाएँगी।

Supreme Court Decision after staff found corona positive

सुप्रीम कोर्ट के स्टाफ सदस्यों के बीच कोरोनोवायरस के मामलों का पता लगाने के मद्देनजर, आज जो सभी बेंच सुबह 10:30 बजे बैठने वाले हैं, वे 11:30 बजे बैठेंगे और 11 बजे बैठने वाले सुप्रीम में दोपहर 12 बजे बैठेंगे।

भारत में सोमवार को पिछले 24 घंटों में 1,68,912 नए COVID-19 के मामले सामने आये है जो बीते सात दिनों एक दिन में सबसे ज्हैयादा मामले देखे गये है, इसके बाद दें में कोरोना महामारी से संक्रमित कुल मरीजो का आंकड़ा 1,35,27,717 हो गया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More