Uber महिला ड्राइवर पर हुआ पथराव और जानलेवा हमला, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नई दिल्ली (मातंगी निगम): बीते सोमवार तड़के उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट (Kashmiri Gate) इलाके में कैब चला रही महिला उबर ड्राइवर (Female Uber Driver) पर अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्थरों से हमला कर दिया। ड्राइवर की पहचान प्रियंका देवी (Priyanka Devi) के तौर पर हुई है, जो कि रात करीब 2 बजे ड्यूटी पर थी, जब एक व्यक्ति ने उसकी कार पर पथराव किया और फिर उनका फोन छीनने की कोशिश की।

पुलिस ने कहा कि हमले में देवी के सीने में मामूली चोटें आयी लेकिन वो बच निकलने में कामयाब रही। मौके से उन्हें अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी।

मामले पर डीसीपी (नॉर्थ) सागर सिंह कलसी ने कहा कि, ‘हमें रात करीब 2 बजे फोन आया कि कार का शीशा तोड़कर लूट की कोशिश की जा रही है। पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और समयपुर बादली (Samaypur Badli) की रहने वाली प्रियंका महिला कैब चालक को पाया। उन्होनें ने कहा कि पत्थर मारकर उनकी कार का शीशा तोड़ दिया गया और साथ ही मोबाइल छीनने की भी कोशिश की गयी। प्रियंका देवी ने हमलावरों से अपना मोबाइल बचाया, जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गया।

डीसीपी (नॉर्थ) सागर सिंह कलसी (DCP-North Sagar Singh Kalsi) आगे ने कहा कि, “बाद में उन्होनें कोई शिकायत करने से इनकार कर दिया। हमने उनसे संपर्क किया लेकिन उन्होनें कहा कि वो शिकायत दर्ज नहीं करना चाहती है। हालाँकि हमने मामले का स्वतः संज्ञान लिया और मामली की एन्ट्री डीडी में कर ली गयी।”

डीसीपी ने बताया कि दर्ज की गयी एंट्री के आधार पर डकैती के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मीडिया को बताया कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया गया और मामले की जांच की जा रही है। बता दे कि मौजूदा मामले को देखते हुए पुलिस ने देर रात कश्मीरी गेट इलाके में गश्त बढ़ाने का फैसला लिया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More