#ShubhMangalZyadaSaavdhan trailer review: बोल्ड, दिलचस्प और एंटरटेनिंग है आयुष्मान खुराना की नई मूवी

नई दिल्ली: ‘शुभ मंगल सावधान’ में इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या से जूझने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने समान-लिंग वाले जोड़ों की अवधारणा की दिशा में एक प्रगतिशील मोड़ लिया और उन्होंने ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के ट्रेलर को रिलीज़ किया है।

ट्रेलर में आयुष्मान खुराना और वेब-सीरीज़ ‘कोटा फैक्ट्री’ के प्रसिद्धि कलाकार, जितेंद्र कुमार, समलैंगिक जोड़े कार्तिक और अमन के रूप में मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे है। फिल्म की कहानी आयुष्मान खुराना और जितेन्द्र कुमार के इर्दगिर्द घुमती नज़र आ रही है कि कैसे ये दोनों कैसे अपने माँ-बाप और खुद को एक साथ रहने के लिए राजी करते है।

ट्रेलर में खुराना एक लाउडस्पीकर के साथ होमोफोबिया के बारे में जब जितेंद्र के परिवार की कोशिश करते नज़र आ रहे है जब जितेंद्र के घरवाले उसकी शादी एक लड़की के साथ उकरना चाहते है। ट्रेलर में दिलचस्प और बोल्ड उस वक़्त आया जब आयुष्मान खुराना और जितेन्द्र कुमार अपनी शादी के दौरान एक दूसरे’ को किस करते नज़र आये ।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer | Ayushmann Khurrana, Neena G, Gajraj R, Jitu K|21 February 2020

इस फिल्म में आपको हल्की-फुल्की कॉमेडी भी देखने को मिलेगी लेकिन उसके साथ ही इस फिल्म में एक ही लिंग वाले जोड़े के संबंधो की स्वीकृति की दिशा में एक प्रगतिशील प्रयास के रूप में देखा जा सकता है। ये एक ऐसा मुद्दा जो उच्चतम न्यायालय द्वारा अपना फ़ैसला सुनाये जाने के एक साल बाद भी भारत में वर्जित बना हुआ है।

ये फिल्म हितेश केवले द्वारा अभिनीत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, फिल्म बहुप्रतीक्षित ‘शुभ मंगल सावधान’ फिल्म की दूसरी किस्त है जो 2017 में रिलीज़ हुई थी। मुख्य जोड़ी के अलावा, फिल्म में अभिनेता नीना गुप्ता, गजराज राव, मनुऋषि चड्ढा और मानवी गगरू भी हैं। एक शक्तिशाली संदेश के साथ रोमांटिक कॉमेडी फ्लिक 21 फरवरी को बड़े सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More