Shoaib Akhtar को दुआओं की दरकार, घुटनों की हुई सर्जरी, देखें वीडियो

स्पोर्ट्स डेस्क (नरसिम्हन नायर): ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न (Melbourne of Australia) में पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के घुटने का ऑपरेशन हुआ। अपने फैंस के साथ इस खबर को साझा करते हुए,उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनसे जल्द सेहतमंद होने के लिये दुआ करने की अपील की।

अख्तर ने कहा कि वो बहुत दर्द महसूस कर रहे हैं और दर्द को दूर करने के लिये उन्हें फैंस प्रशंसकों दुआओं की जरूरत है। उन्होंने ये भी उम्मीद जताई कि ये उनकी आखिरी सर्जरी होगी। उन्होंने जो वीडियो पोस्ट किया उसमें अख्तर ने खुलासा किया कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी वो बीते 11 सालों से दर्द से जूझ रहे हैं।

अख्तर ने आगे कहा कि, “मैं चार से पांच साल और खेल सकता था। लेकिन मुझे पता था कि अगर मैं ऐसा करता तो मैं व्हीलचेयर से बंध जाता। यही वज़ह है कि मैंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया। अगर मैं अपने मुल्क के लिये आगे खेलता तो मुझे अपनी हड्डियां खोनी पड़ती”

मशहूर गेंदबाज ने अपनी सर्जरी से पहले एक वीडियो संदेश भी पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके एक जैसे की पांच सर्जिकल प्रोसीज़र हुए हैं।

बता दे कि रावलपिंडी एक्सप्रेस (Rawalpindi Express) कामयाब यू-ट्यूब चैनल चलाते है, जहां वो क्रिकेट मैचों के बारे में अपनी राय देने के साथ मैच का विश्लेषण करते है। उन्होंने कई मौकों पर कहा है कि वो भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) के बीच एक “पुल” बनना चाहते हैं। खेल के जरिये अक्सर भारत से उनकी करीबी कई मौकों पर दिखी है, जिसके लिये इंडियन क्रिकेट फैंस (Indian Cricket Fans) उनकी तारीफ करते रहे है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलते हुए उनकी देखभाल करने के लिये उन्होनें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की भी तारीफ की थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More