Shahrukh Khan Injured: लॉस एंजिल्स में दुर्घटना का शिकार हुए शाहरुख खान, हुई इमरर्जेंसी सर्जरी

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): Shahrukh Khan Injured: अमेरिका में शूटिंग के दौरान शाहरुख खान कथित तौर पर घायल हो गये हैं। वो हाल ही में शूटिंग के लिए लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में थे, कथित तौर पर सेट पर वो एक दुर्घटना का शिकार हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। सामने आ रही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चोट लगने के बाद शाहरुख की छोटी इमरर्जेंसी सर्जरी हुई और अब वो ठीक हो रहे हैं।

शाहरुख अमेरिका (America) एक प्रोजेक्ट के लिए लॉस एंजिल्स में शूटिंग कर रहे थे और उनकी नाक में चोट लग गयी। उनके नाक से खून बहने लगा और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। उनकी टीम को डॉक्टरों ने बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है और किंग खान को सर्जरी करानी होगी। नाक से बह रहे खून को रोकने के लिये उनकी एक छोटी सी सर्जरी की गयी। ऑपरेशन के बाद शाहरुख को नाक पर पट्टी बांधे हुए देखा गया।

फिलहाल मामले को लेकर अभी और कई खुलासे होने बाकी है। साथ ही ये भी साफ नहीं हो पाया है कि इस चोट का अमेरिका में अभिनेता के काम पर कोई असर पड़ेगा या नहीं, साथ ही उनकी आने वाली फिल्म जवान (Film Jawan) के तयशुदा ट्रेलर की रिलीजिंग पर कोई असर पड़ेगा? जवान जो कि तमिल फिल्म निर्माता एटली कुमार (Tamil Film Producer Atlee Kumar) का पहला बॉलीवुड प्रोजेक्ट है। इस फिल्म में नयनतारा और विजय सेतुपति (Nayanthara and Vijay Sethupathi) भी हैं। संयोग से दोनों कलाकार इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में भी डेब्यू भी कर रहे हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में ये बताया गया था कि फिल्म का ट्रेलर टॉम क्रूज़ (Tom Cruise) के मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट वन (Mission Impossible: Dead Reckoning Part One) के थियेट्रिकल प्रिंट के साथ अटैच किया जायेगा, जो कि 12 जुलाई को रिलीज़ होगा। ट्रेलर का औपचारिक लॉन्च उसी वक्त के आसपास होने की उम्मीद है। फिल्म सितंबर में रिलीज होने वाली है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More