See Video: सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले ने शुरू की शादी तैयारियां, देखे मेहंदी की रस्म

एंटरटेनमेंट डेस्क (यामिनी गजपति): कल (26 अप्रैल 2021) सुगंधा मिश्रा और संकेत भोंसले शादी के बंधन में बंध जायेगें। हाल ही में दोनों के बीच गज़ब की केमिस्ट्री देखी गयी थी। अब दोनों ने काफी सरगर्मी से शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। बीते शनिवार की शाम को संकेत ने मेहंदी की रस्म से जुड़ी वीडियो साझा की है। वीडियो में दोनों ही कपल्स वर्चुअल वीडियो कॉल (Virtual video call) पर है। जिसमें सुंगधा मिश्रा मुस्कुराते हुए अपने हाथों की मेहंदी दिखा रही है। वीडियो में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का गाना मेहंदी लगा के रखना बैकड्रॉप में चल रहा है। वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि “मेहंदी लगा के रखना @ sugandhamishra23”

https://www.instagram.com/p/CODiOcZntTH/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वीडियो में सुगंधा हरे रंग के लहंगे और ज्वैलरी में काफी खूबसूरत लग दिखाई दे रही हैं। वो अपने हाथों की मेंहदी को  flaunt कर हुई दिखाई दी। जिस पर संकेत ने फ्लाईकिस किया। इससे पहले मीडिया से बातचीत करते हुए सुगंधा ने अपनी शादी की खरीदारी के बारे में बात की। उसने कहा था, “मैंने अपनी शादी की ज़्यादातर शॉपिंग ऑनलाइन की। आप लोगों को विश्वास नहीं होगा कि मैंने अपनी शादी की ड्रेस के लिए दिसंबर से तैयारी शुरू कर दी थी। मैं अपनी वेडिंग ड्रैसिंग (Wedding dressing) को लेकर ज़्यादा चूज़ी नहीं हूँ। शादी सिर्फ 20 लोगों की मौजूदगी में हो रही है, मैं हमेशा से 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी। मैं ऑनलाइन शादी भी कर सकती हूं लेकिन मुझे 10 किलो का लहंगा पहनना होगा।”

मिश्रा ने आगे कहा कि, “मैंने एक गाना बनाया था और अपने म्यूज़िक पर एक कपल सॉन्ग (Couple song) पर परफॉर्म करने की मंशा थी, लेकिन इस लॉकडाउन ने सब कुछ बर्बाद कर दिया। मैंने उस गीत को बाद में भी रिलीज़ करने का प्लान बनायी थी। हर दिन मुझे एक झटका लगता है”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More