See Video: सड़क पर बैठकर फूट फूटकर रोयी Rakhi Sawant, इमोशनल कर देगा ये वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क (वृंदा प्रियदर्शिनी): राखी सांवत (Rakhi Sawant) बेहद बुरे दौरान से गुजर रही है। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया। जिसमें वो खुलेआम सड़क पर बैठकर फूट फूटकर रोती दिखी। हाल ही में बिग बॉस 14 के मंच राखी ने बताया था कि उनकी माँ काफी समय से कैंसर से जूझ रही है। बिग बॉस 14 से कमाये हुए पैसे उन्होनें माँ के इलाज़ में खर्च कर दिये। जिसके सलमान खान पर्सनली उनकी मदद करते हुए उनकी माँ के ऑप्रेशन का खर्च उठाया। इस बात से भावुक होकर राखी सड़क पर फूट फूटकर रोने लगी और सलमान खान का शुक्रिया अदा किया। ये पूरा वाकया पैपराज़ी के कैमरे में कैद हो गया।

वीडियो में उन्होनें अपने बेबसी का जिक्र किया और कहा कि माँ के कैंसर के इलाज़ के लिये डॉक्टरों ने बहुत ज्यादा पैसे मांगे। इस दौरान सलमान खान और सोहेल खान (Salman Khan and Sohail Khan) ने उनकी मदद करने का बीड़ा उठाया। आज मेरी माँ का ऑप्रेशन हो गया। इलाज करने वाले डॉक्टरों ने कहा कि अगर थोड़ी से ओर देर हुई होती तो मामला हाथ से निकल सकता था। ये बताते बताते राखी इमोशनल हो जाती है और सड़क पर ही बैठकर फूट-फूटकर रोकर सलमान खान का शुक्रिया अदा करती है।

गौरतलब है कि हाल में इंस्टाग्राम पर राखी का इससे पहले एक ओर वीडियो काफी वायरल हुआ था। जिसमें उन्होनें भीख मांगते बच्चों को नारियल पानी पिलाते हुए फल खरीदकर दिये थे। उन्होनें बच्चों को भीख ना मांगने की सलाह देते हुए स्कूल जाकर पढ़ाई लिखाई कर अच्छा नागरिक (Good citizen) बनने की नसीहत दी थी। साथ ही उन्होनें बच्चों से कहा था कि, वे अपनी माँ से कहे कि वो और ज़्यादा बच्चे ना पैदा करें।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More