Bigg Boss 14: इस घरवाले के बाहर जाने पर फूट-फूट कर रोये सलमान खान

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लेटेस्ट प्रोमो में होस्ट सलमान खान को वीकेंड का वार एपिसोड में जैसमीन भसीन (Jasmin Bhasin) को बेदखल करने की घोषणा करते हुए एक बच्चे की तरह फूट-फूट कर रोते हुए नज़र आ रहे है।

जैस्मीन, होस्ट सलमान की पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक थी और दबंग खान उसने हमेशा सम्मानजनक तरीके से व्यवहार करने और इस बात का ध्यान रखने के लिए कहते रहे है कि वह घर के अंदर चैनल का प्रतिनिधित्व कर रही है।

रविवार के एपिसोड में, जैसा कि प्रोमो से पता चलता है, अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और जैस्मीन भसीन के बीच के एक कंटेस्टेंट को घर छोड़ना होगा। जिसके बाद सलमान भावुक हो गए। बिग बॉस के सभी फैंस सलमान को इस शो में कंटेस्टेंट के लिए आंसू बहाते देख हैरान हैं।

कई लोगों ने ट्विटर पर कहा कि यह पहली बार है जब सुपरस्टार ने कैमरे के सामने खुद को इतना अभिव्यक्त करने की अनुमति दी है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “फर्स्ट टाइम मैंने देखा है @BeingSalmanKhan भाई खुद के लिए नहीं बल्कि दूसरे के लिए रो रहे है।”

https://twitter.com/CcrKaphle/status/1348085623718965253

जैस्मिन के बेदखल होने के बाद, Bigg Boss 14. में नौ कंटेस्टेंट रह गये है। इसमें Aly Goni, Rubina Dilaik, Abhinav Shukla, Rakhi Sawant, Vikas Gupta, Arshi Khan, Rahul Vaidya, Sonali Phogat, और Eijaz Khan शामिल हैं।

Eviction एपिसोड आज रात प्रसारित किया जाएगा। प्रोमो ने पहले ही काफी हलचल मचा दी है और दर्शक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि क्या सलमान वास्तव में जैस्मीन के लिए रोए हैं या उनके पीछे इस तरह से टूटने का कोई और कारण है। बिग बॉस 14 के सभी नए अपडेट जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ!

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More