Bigg Boss 14: निक्की के मना करने के बाद घर में घुसे Salman Khan, साफ किया राखी का बिस्तर

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): बिग बॉस (Bigg Boss) 13 में, हमने देखा था कि कैसे एक बार प्रतियोगियों के द्वारा बाथरूम और बर्तन साफ़ करने से मना करने के बाद सलमान खान को घर में घुसना पड़ा था और कैसे उन्होंने बाथरूम और बर्तन साफ़ किये थे। अब, सीजन 14 में, उसी तरह एक और किस्सा देखने को मिल रहा है। इस बार भी सलमान खान घर के अंदर प्रवेश करेंगे, लेकिन बर्तन या बाथरूम साफ करने के लिए नहीं बल्कि कुछ और करने के लिए।

इस बार सलमान ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) का बिस्तर साफ करने के लिए घर में प्रवेश किया। बेडरूम की ड्यूटी निक्की तंबोली को दी गई है और उसने राखी के बिस्तर को साफ करने से मना कर दिया है। एजाज (Eijaz) ने वीकेंड का वार के दौरान इस मुद्दे को सामने लाये और फिर सलमान ने खुद घर में प्रवेश किया। दस्ताने पहने हुए, उन्होंने राखी के बिस्तर को साफ किया और यहां तक ​​कि उससे पूछा कि क्या यह ठीक है क्योंकि अभिनेत्री ने खेद व्यक्त किया। सलमान फिर कहते हैं कि कोई काम छोटा नहीं होता।

पिछले सीजन में, सलमान के द्वारा घर की सफाई करने के बाद, हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने उस पर टिप्पणी करते हुए विवाद खड़ा कर दिया था। एक वीडियो जो वायरल हुआ था, उसमें पंजाबी अभिनेत्री ने कहा था कि सलमान जब शो के लिए 600 करोड़ रूपये लेते है तो वो क्यों नही करेंगे! क्या आप इस वीकेंड का वार के लिए excited हैं?

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More