Saharanpur: पुलिस पार्टी पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, दो बदमाश घायल

न्यूज डेस्क (विश्वरूप प्रियदर्शी): Saharanpur: आज (13 अप्रैल 2022) सदर बाजार पुलिस (Sadar Bazar Police Station) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब पुलिस को मुखबिर के जरिये जानकारी मिली कि बीते मंगलवार (12 अप्रैल 2022) को मिशन कंपाउंड में दुर्गेश ग्रोवर के मकान में चोरी की घटना करने वाले अभियुक्त माल समेत नेपाल (Nepal) भागने की फिराक में है, जो कि लुधियाना से अंबाला रोड से आ रहे हैं।

जानकारी पर प्रभारी निरीक्षक सदर बाजार ने फौरी कार्रवाई करते हुए एसओजी टीम (SOG Team) की निशानदेह इलाके में तैनाती की और थाना प्रभारी सरसावा (Police Station In charge Sarsawa) को घेराबंदी को निर्देश देते हुए अंबाला रोड (Ambala Road) पहुंचे। मौके पर अम्बाला रोड पर तीन बदमाश पैदल आते हुए दिखाई दिये। जैसे ही पुलिस की गाड़ी उन बदमाशों के पास पहुंची, उन्होंने पुलिस पार्टी (Police Party) के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करने शुरू कर दी और बगल के गन्ने के खेत में भाग गये।

पुलिस की जवाबी फायरिंग (Counter Firing) में दो बदमाश घायल होकर गिर पड़े और एक बदमाश गन्ने के खेत में छुप गया, जिसे पुलिस पार्टी द्वारा चारों तरफ से घेर कर गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ वाली जगह से दो तमंचे, भारी तादाद में खोखा और जिंदा कारतूस (live cartridges) समेत एक बैग मिला।

बैग में कुछ रुपए और अन्य सामान मिला, जो कि मिशन कंपाउंड में हुई चोरी की वारदात से जुड़ा सामान बताया जा रहा है। घायल बदमाशों के नाम नयन बहादुर और गणेश है। गिरफ्तार बदमाश का नाम मोहन बताया जा रहा है। ये सभी नेपाल के मूल निवासी हैं।

खब़र लिखे जाने तक गिरफ्तार बदमाश से घटना में शामिल अन्य बदमाशों और चोरी गये माल के संबंध में गहराई से पूछताछ की जा रही है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More