Saharanpur Crime News: पुलिस के हत्थे चढ़ा शतिर बदमाश, लाखों का माल बरामद

न्यूज डेस्क (प्रियंवदा गोप): जहां एक ओर बदमाशों में सहारनपुर पुलिस (Saharanpur Police) का खौफ फैला हुआ है, वहीं दूसरी ओर अपराधियों को धरपकड़ के लिये जिला पुलिस ट्वेंटी-ट्वेंटी वाले अंदाज़ में मैदान में उतर आयी है। जिसके चलते एक के बाद एक बदमाशों की धरपकड़ का सिलसिला तेज होता दिख रहा है। इसी क्रम में पुलिस ने आज ट्रक समेत एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया।

Saharanpur Crime News Vicious crooks caught by police goods worth lakhs recovered 01

पुलिसिया सूत्रों के मुताबिक आज थाना जनकपुरी (Police Station Janakpuri) पुलिस ने वांछित अभियुक्त नदीम को हरियाणा नंबर पर रजिस्टर्ड ट्रक के साथ गिरफ्तार किया। ट्रक के अंदर से पुलिस ने कास्मेटिक, मशीनरी, कपड़े और दूसरे सामान की बरामदगी की, जिसकी कुल कीमत 10 लाख रुपये आंकी जा रही है। शुरूआती जांच में सामने आया कि मौहम्मद गौरी कस्बा (Mohammad Gauri Kasba) थाना गंगोह निवासी नदीम पहले से ही आईपीसी (IPC) की धारा 406/120बी के तहत वांछित अभियुक्त है।

शतिर बदमाश की गिरफ्तारी उपनिरीक्षक सत्येन्द्र शर्मा (Sub Inspector Satyendra Sharma) की अगुवाई वाली पुलिस टीम ने की। माना जा रहा है कि जल्द ही मामले में पुख़्ता रिपोर्ट तैयार कर कोर्ट के सामने अभियुक्त को पेश किया जायेगा। नदीम की अपराधिक प्रवृति और क्रिमिनल हिस्ट्री को देखते हुए थाना जनकपुरी पुलिस कोर्ट (Court) से उसके लिये सख़्त से सख़्त सज़ा देने की सिफारिश करेगी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More