Saharanpur Crime: पुलिस टीम पर चली दनादन गोलियां, देखे ग्राउंड जीरो का वीडियो

न्यूज डेस्क (शाश्वत अहीर): हाल ही में सहारनपुर पुलिस (Saharanpur Police) को हाल ही में बड़ी कामयाबी हाथ लगी, जब जिला पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों को घायल कर हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान बदमाशों ने जमकर थाना ननौता और थाना रामपुर मनिहारन पुलिस फायरिंग की। घटना बीते सोमवार (13 जून 2022) को बतायी जा रही है।

पुलिसिया सूत्रों के मुताबिक जिला पुलिस की ज्वॉइंट टीम दिल्ली सहारनपुर रोड पर विमको नर्सरी (Wimco Nursery at Delhi Saharanpur Road) के पास चेकिंग कर रही थी, इस दौरान सिल्वर कलर की वैगनआर न0 DL9CQS-9304 रामपुर मनिहारन (Rampur Maniharan) की तरफ से आती दिखाई दी। जिसको पुलिस द्वारा टॉर्च दिखाकर रुकने का इशारा किया तो वैगनआर सवार बदमाशों ने पुलिस के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए दिल्ली सहारनपुर मार्ग पर स्थित विमको नर्सरी के बराबर वाले लिंक रोड़ की तरफ भागे जिनका पुलिस द्वारा पीछा करके पकड़ने का प्रयास किया गया तो बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पार्टी के ऊपर दुबारा जान से मारने की नियत से फायर किये गये। पुलिस पार्टी ने बदमाशों की गयी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देने गया और खुद को बचाने के लिये फायर किये गये।

पुलिस और बदमाशो के बीच हुई फायरिंग में दो बदमाश सिंकू और राजेश कुमार घायल हो गये। साथ ही  बदमाश प्रवीण उर्फ अनिल को भी पुलिस मुड़भेड़ गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुए दोनों बदमाशो को तुरन्त इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शुरूआती जांच में सामने आया कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी हैं, जिनके आपराधिक इतिहास (Criminal History) की जानकारी जुटाया जा रही है। साथ ही इन अभियुक्तों ने बीते 8 जून थाना क्षेत्र ननौता से 2 लाख 12 हजार रुपये और थाना रामपुर मनिहारन से 2 बाइक समेत 20 हजार रुपये लूटे थे। जिसे लेकर दोनों थानों में मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तारी और बरामदगी के संबंध में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

बता दे कि अभियुक्त सिंकू और राजेश कुमार बिहार के रहने वाले बताये जा रहे है, जिन्हें पुलिस ने घायल कर गिरफ्तार किया। साथ ही अभियुक्त प्रवीण उर्फ अनिल हिरनबाग थाना बाबरी जिला शामली का रहने वाला बताया जा रहा है। एनकाउंटर की इस कार्रवाई को स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार (SWAT team in-charge inspector Sanjeev Kumar) की अगुवाई में अंज़ांम दिया गया। पुलिस टीम की इस बहादुरी से खुश होकर एसएसपी सहारनपुर (SSP Saharanpur) ने 25 हजार रुपये का नकद इनाम देने का ऐलान किया है।

Show Comments (2)

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More