ऋषभ पंत ने इसलिए Urvashi Rautela को किया व्हाट्सऐप पर ब्लॉक

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): बॉलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स के साथ एक इंटरएक्टिव सेशन किया। इसी दौरान उनके एक सवाल के जवाब ने देश भर के लाखों क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान अपनी ओर खींचा। उर्वशी के एक फैंस ने उनसे उनके पसंदीदा क्रिकेटर (Favorite cricketer) के बारे में पूछा तो उन्होनें ज़वाब दिया कि, वो क्रिकेटरों में से किसी को नहीं जानती क्योंकि वो क्रिकेट देखती ही नहीं। हालांकि उर्वशी ने कबूल किया कि भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर और भारत के कप्तान विराट कोहली के लिए उनका “गहरा सम्मान” है। उन्होंने लिखा, मैं क्रिकेट नहीं देखती, इसलिए किसी भी क्रिकेटरों को नहीं जानती, लेकिन हां सचिन सर और विराट सर की मैं बेहद रिस्पेक्ट करती हूँ।

गौरतलब है कि कुछ साल पहले कई मीडिया रिपोर्टों में खुलासा हुआ था कि, उर्वशी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अफेयर में है। जिसे बाद में अफवाह करार दिया गया। लेकिन ऋषभ पंत ने अपने रिश्ते का खुलासा करने से पहले ही 2018 में उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था। हालांकि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला ने कभी ये नहीं माना कि वो एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप (Relationship) में थे। उस दौरान ये खब़र उड़ी थी कि, दिल्ली के कप्तान इशहाब ने उर्वशी को ब्लॉक कर दिया था क्योंकि वो उन्हें लेकर अपने निजी तालुक्कातों को ओर आगे नहीं जाना चाहते थे।

उर्वशी रौतेला के साथ संबंधों की अफवाहों के बीच ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेट्स का खुलासा किया था। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ऋषभ ने लिखा था, “मैं आपको सिर्फ इसलिए खुश करना चाहता हूं, क्योंकि आप वो वजह हो जिससे मैं खुश हूं।” ऋषभ पंत की प्रेमिका ईशा नेगी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर साझा की थी और लिखा था, “माय मैन, माय सॉलमैट, माय बेस्ट फ्रैंड, द लव ऑफ माय लाइफ”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More