Mayawati पर गन्दा मजाक करने के लिए Richa Chadha ने की Randeep Hooda की खिचाई

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) राजनेता और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) पर मजाक उड़ाते हुए उनका एक पुराना वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में हैं। नेटिज़न्स गुस्से में हैं और उन्होंने उन पर ‘सेक्सिस्ट और जातिवादी’ होने का आरोप लगाया है। इसके लिए वे उनसे माफी की मांग कर रहे हैं। अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने शुक्रवार को रणदीप द्वारा किए गए जोक पर तंज कसा. ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, ऋचा ने मजाक को ‘घृणित’ और ‘जातिवादी’ कहा।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और कोंकणा सेनशर्मा (Konkona Sensharma) के साथ एक ट्वीट में टैग की गई, ऋचा से पूछा गया कि क्या वह रणदीप हुड्डा द्वारा की गई टिप्पणी की निंदा करेंगी।

https://twitter.com/RichaChadha/status/1398223322383413256

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए ऋचा ने लिखा, “यह एक नीच ‘मजाक’ है। यह बकवास, और कामुक है।” एक और ट्वीट में, अभिनेत्री ने कहा, “हां यह जातिवादी भी है। “

2012 में एक मीडिया हाउस द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम की 43 सेकंड की क्लिप फिर से सामने आई जब एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने इसे साझा किया। वीडियो में हुड्डा एक मजाक उड़ाते हैं और फिर दर्शकों के साथ हंसते भी हैं।

शुक्रवार को, अभिनेता को संयुक्त राष्ट्र की पर्यावरण संधि, जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण (CMS) के कन्वेंशन के राजदूत के रूप में हटा दिया गया है। खैर, रणदीप हुड्डा ने अभी तक वीडियो के संबंध में कोई प्रतिक्रिया या कोई बयान जारी नहीं किया है।

पेशेवर मोर्चे पर, रणदीप हुड्डा को आखिरी बार हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में देखा गया था, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) मुख्य भूमिका में थे। अभिनेता अगली बार वेब श्रृंखला इंस्पेक्टर अविनाश (Inspector Avinash) में दिखाई देंगे। पुलिस थ्रिलर में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), फ्रेडी दारूवाला (Freddy Daruwala), गोविंद नामदेव (Govind Namdev), अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman), अमित सियाल (Amit Sial), प्रियंका बोस (Priyanka Bose) और अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) भी हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More