Release Date Mirzapur 2: बदले की आग में सुलगती कहानी, जल्द होने वाली है Stream

0

एंटरटेनमेंट डेस्क (यामिनी गजपति): जल्द ही फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। एंटरटेनमेंट की दुनिया में ये खबर गर्म है कि, अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon prime video) की सबसे पसंदीदा सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ का दूसरा सीज़न Mirzapur 2 अगले महीने सितंबर में अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च कर दी जायेगी। फैंस लंबे वक्त से इसका इंतज़ार कर रहे थे। इस कहानी बदले की आग में सुलगती हुई है। गुड्डू पंड़ित बदले के लिए किस हद तक जायेगें। किस तरह मुन्ना त्रिपाठी कालीन भईया की गद्दी संभालने के साथ ही गुड्डू पंडित से टक्कर लेता दिखेगा। इसका खुलासा ‘मिर्जापुर 2’ की स्ट्रीमिंग के साथ ही होगा। गौरतलब है कि दिव्येंदू शर्मा (मुन्ना भईया) ने बाकी सभी कलाकारों को अदाकारी और स्क्रीन प्रजेंस (Screen presence) के मामले में पीछे छोड़ दिया। 

हालांकि अमेज़न प्राइम वीडियो की ओर से रिलीजिंग डेट को लेकर किसी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। हांलाकि ये कयास लगाये जा रहे है कि, अगस्त के आखिर तक इसकी रिलीज़ की तारीख का ऐलान कर दिया जाएगा। साल 2018 में मिर्ज़ापुर का पहला सीज़न आया था। जिसे दर्शकों ने खासा पसन्द किया था। गौरतलब है कि इसके दूसरे सीज़न को अप्रैल में रिलीज़ किया जाना तय किया गया था। लेकिन लॉकडाउन के चलते उसे टालना पड़ा। एक्सेल प्रोडक्शन (Excel production) के मुताबिक पोस्ट प्रोडक्शन से जुड़े सभी काम पूरे कर लिये गये है। अब बस फाइनल एडिटिट कॉपी को स्ट्रीमिंग के लिए भेजना (Sending final edit copy for streaming) बाकी रह गया है।

हाल ही कुछ दिनों पहले ही मिर्जापुर 2 की स्टार कास्ट ने डबिंग करते हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया पर की थी। श्वेता त्रिपाठी (वेब सीरीज में गोलू का किरदार निभाने वाली अदाकारा) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था कि, वे मिर्जापुर के फैन्स के लिए जान की बाजी लगाकर डबिंग (Dubbing) करने पहुंची हैं, और मिर्जापुर-2 जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगी। सेक्रेड गेम्स के बाद ये दूसरी सबसे ज़्यादा पसन्द की जाने वाली हिन्दी वेबसीरीज़ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.