Rashifal/ Horoscope 3 अप्रैल 2022: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

3 अप्रैल 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

मेष राशि के लोगों का आज का दिन आनंदपूर्ण रहेगा। उन्हें जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में सफलता मिलने की संभावना है। आज आप वाहन खरीदने की सोच सकते हैं और साथ ही पार्टनर के साथ कुछ समय भी बिता सकते हैं। आपका दांपत्य और वित्तीय जीवन सुचारू रहेगा, लेकिन कोई भी व्यावसायिक निर्णय लेने से पहले किसी विशेषज्ञ से सलाह लेना न भूलें।

वृषभ (Taurus)

वृष राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। धन, स्वास्थ्य और प्रेम के मामले में आज का दिन आपके लिए उत्साहजनक परिणाम लेकर आने वाला है। लंबे समय से आप जिस बीमारी से जूझ रहे थे, उससे छुटकारा मिलने की प्रबल संभावना है। मां ब्रह्मचारिणी की पूजा करने से मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि वालों के लिए दिन उतना फायदेमंद साबित नहीं होगा। वित्त, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में हानि होने की संभावना है। आपको अपनी सफलता के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। बैठने की स्थिति से अचानक उठने पर अगर आपको जोड़ों में दर्द का सामना करना पड़ता है, तो तुरंत अपने डॉक्टर से संपर्क करें।

कर्क (Cancer)

कर्क राशि वालों के लिए दिन कुछ ज्यादा ही नकारात्मक परिणाम देगा। आर्थिक स्थिति में नुकसान होने की प्रबल संभावना है और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी उत्पन्न हो सकती हैं। आपके कार्यस्थल पर समस्याएँ उत्पन्न हो सकती हैं, इसलिए इसे अधिक ध्यान से करने का प्रयास करें। आपको एक जगह ध्यान केंद्रित करने में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। पारिवारिक समस्याओं के कारण आपके मन में उथल-पुथल हो सकती है, जो मानसिक तनाव के लिए जिम्मेदार है। अपने आहार पर ध्यान दें। इस बात की प्रबल संभावना है कि आज आपको खाने और सोने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

leo singh

सिंह (Leo)

सिंह राशि के जातकों के लिए दिन भाग्यशाली रहेगा। धन और स्वास्थ्य के मामले में सकारात्मक परिणाम मिलने की प्रबल संभावना है। आज आपको कुछ नया करने की जरूरत नहीं है। आप मानसिक तनाव से दूर रहेंगे और कोई भी निर्णय लेने से पहले हर पहलू का आकलन करेंगे।

कन्या (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए दिन कांटों से भरा रहेगा। धन हानि की प्रबल संभावना है। वहीं इस धन की हानि से आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में किसी काम को लेकर आपको अपने सीनियर से कुछ बातें सुननी पड़ सकती हैं। स्वास्थ्य के क्षेत्र में आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जब भी आपको कोई स्वास्थ्य समस्या हो तो आपको तुरंत डॉक्टर की मदद लेनी चाहिए।

libra tula

तुला (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लकी दिन माना जा सकता है। आज वे जो चाहते हैं, वह उन्हें मिलेगा। भाग्य आपके पक्ष में है। लंबे समय से आप जो भी हासिल करने की कोशिश कर रहे थे, वह आज आपको मिल सकता है। आप वैवाहिक सुख का आनंद लेंगे और आपके काम का आपके सहयोगियों द्वारा सम्मान किया जाएगा। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से आज आप दूर रहेंगे, लेकिन लॉकडाउन में बढ़े वजन को कम करने का प्लान आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है। आर्थिक स्थिति में काफी उतार-चढ़ाव हो सकता है और साथ ही स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी उत्पन्न हो सकती हैं। आपके परिवार में कुछ मुद्दों के घटित होने की संभावना है, इसलिए उसके लिए तैयार रहें। प्यार और करियर में भी आपको सकारात्मक परिणाम देखने को नहीं मिलेंगे।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए दिन कई मायनों में फायदेमंद साबित होगा। पैसों के अत्यधिक खर्च से आर्थिक संतुलन बिगड़ सकता है। घर में कुछ मेहमानों के आने की संभावना है। ऑफिस में आपके काम का सम्मान होगा, जिससे आपको प्रमोशन या मूल्यांकन मिल सकता है। विवाह और संतान सुख की प्रबल संभावना है।

मकर (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए दिन खास साबित होगा। आज आपको अपने काम में सफलता और अच्छे स्वास्थ्य का अनुभव हो सकता है। आर्थिक लाभ मिलने की प्रबल संभावना है और साथ ही ऑफिस में आपके काम का आपके अधीनस्थों द्वारा सम्मान किया जाएगा। अगर आप लंबे समय से किसी बीमारी से पीड़ित हैं तो आपको काफी सतर्क रहने की जरूरत है।

kumbh

कुम्भ (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन अनुकूल नहीं रहेगा। धन हानि की संभावना बहुत अधिक है। पुत्रों के बीच मनमुटाव उत्पन्न हो सकता है, जिससे परिवार में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। व्यापार और स्वास्थ्य में हानि होने की प्रबल संभावना है।

मीन (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए दिन काफी परेशानियां लेकर आ सकता है। आपको हर तरफ से नकारात्मक परिणाम मिल सकते हैं। स्वास्थ्य के मामले में सबसे पहले आपको अधिक सावधान रहने की आवश्यकता हो सकती है। आपको बस सभी चिंताओं से मुक्त होने और डर को दूर रखने की जरूरत है। यदि आप देवी ब्रम्हचारिणी की पूरी विधि से पूजा करते हैं तो यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More