Rashifal/ Horoscope 28 जून 2022: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

28 जून 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आपका दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

मेष राशि के जातकों पर आज का दिन सकारात्मक रह सकता है। धन लाभ हो सकता है, साथ ही व्यापार में प्रगति भी हो सकती है। आप बीमारियों को दूर भगा सकते हैं और अपनी फिटनेस के प्रति जागरूक रहेंगे। आपको अपने प्रेमी को करीब से जानने का मौका मिलेगा; जीवनसाथी के साथ समय बिताने की संभावना है।

वृष (Taurus)

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन औसत से कम परिणाम दे सकता है। पैसों के मामले में आज आपको संकट का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन चिंता न करें; आपका कोई काम नहीं रुकेगा। दाम्पत्य जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकता है; प्रेमी से झगड़ा हो सकता है। आपको अपने करियर में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है, और आपके काम की सराहना होगी। सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन आंखों का ध्यान रखना होगा।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मौज-मस्ती करने का है। आज आपके सितारे आपके साथ हैं, आर्थिक लाभ के साथ-साथ आपको सुख और आनंद की प्राप्ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य लाभ हो सकता है और किसी पुराने रोग से भी मुक्ति मिल सकती है। प्रेम और विवाह के मामले में जो आपके मन में है वह कर सकते हैं।

कर्क (Cancer)

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा निराशाजनक हो सकता है। धन की हानि आपके लिए निराशाजनक हो सकती है; व्यापार में निवेश से नुकसान हो सकता है। परिवार में उतार-चढ़ाव के परिणामस्वरूप मानसिक तनाव हो सकता है। दांपत्य जीवन में किसी करीबी रिश्तेदार की वजह से गलतफहमी आपके कदम चूम सकती है। आज आप काम के मामले में थोड़े सुस्त रह सकते हैं। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां आपको परेशान कर सकती हैं।

leo singh

सिंह (Leo)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन खुशी का है। वित्तीय लाभ होगा, और आपको किसी अज्ञात स्रोत से धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। सेहत के लिहाज से भी दिन अच्छा हो सकता है। कार्यक्षेत्र में नए अवसर मिलने के साथ-साथ प्रगति भी कार्ड पर है। प्रेम जीवन में प्रेमी या जीवनसाथी के साथ अच्छे संबंध स्थापित हो सकते हैं।

कन्या (Virgo)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन संतोष और आशा से भरा रहेगा। करियर में सफलता मिलने से सेहत पहले से काफी बेहतर हो सकती है। सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी और परिवार में शांति का वातावरण रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। लव लाइफ के मामले में आज का दिन आपके लिए रोमांचक रहेगा।

libra tula

तुला (Libra)

तुला राशि के जातकों के जीवन पर आज ग्रहों की दिशा नकारात्मक प्रभाव डाल सकती है। व्यापार में हानि हो सकती है; परिवार के किसी सदस्य के साथ मतभेद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। सेहत में गिरावट हो सकती है, थकान और कमजोरी का अहसास हो सकता है। प्रेम जीवन में तनाव उत्पन्न हो सकता है।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन औसत से कम परिणाम दे सकता है। खान-पान और नींद न आने की समस्या का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है। आर्थिक स्थिति आपके लिए सामान्य रह सकती है। कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव हो सकता है। लव लाइफ में छोटी-मोटी परेशानियां बनी रहेंगी।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष सहायता प्राप्त करने का है। आपके लिए मनोकामनाएं पूर्ण होंगी। सेहत अच्छी रहेगी और मूड भी अच्छा रहेगा। नया प्यार आपके जीवन में प्रवेश कर सकता है। परिवार में कुछ अच्छे काम हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परेशानियां खत्म हो सकती हैं। आर्थिक मजबूती बरकरार रहेगी। कुंवारे लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है।

मकर (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन आशाजनक हो सकता है। स्वास्थ्य के मामले में आपको बेहतर परिणाम मिल सकते हैं। आर्थिक जीवन में पैसों को लेकर आपकी परेशानियां खत्म हो सकती हैं। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा और परिवार में खुशियां आ सकती हैं। कार्यक्षेत्र में आपको कोई अवसर मिल सकता है जो आपके करियर के मामले में आपको लाभ पहुंचा सकता है। आपको स्वास्थ्य सहायता भी मिल सकती है। जीवनसाथी या प्रेमी के साथ भी आप क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं।

kumbh

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन तनाव भरा हो सकता है। परिवार में दुख का माहौल और काम में परेशानी हो सकती है। आप किसी पुराने रोग के चंगुल में आ सकते हैं और स्थिति गंभीर हो सकती है। वित्त के मामले में अचानक कोई परेशानी आ सकती है जिससे आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। प्रेम संबंधों में कड़वाहट आ सकती है और उसी के कारण आप तनाव में भी रह सकते हैं।

मीन (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन नकारात्मक प्रभाव से भरा हो सकता है। धन की हानि हो सकती है, और मन में कई विचारों के कारण मन विचलित हो सकता है। इस वजह से मन काम से भी बाहर निकल सकता है। सेहत को लेकर आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। अनिद्रा और खान-पान से जुड़ी समस्याएं आप पर भारी पड़ सकती हैं। प्रेमी के साथ मनमुटाव की स्थिति बन सकती है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More