Rashifal/ Horoscope 22 जून 2022: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

22 जून 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आपका दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन धन, स्वास्थ्य और काम के मामलों में अच्छा लाभ पाने का है। साथ ही आप अपने शत्रुओं पर आसानी से काबू पा सकते हैं। परिवार के साथ अधिक से अधिक समय आपको मिल सकता है। आप रात के खाने के लिए किसी पसंदीदा जगह पर जा सकते हैं या दोस्तों के साथ घूम सकते हैं। नौकरी नहीं मिलने की समस्या का समाधान हो सकता है। लव आज आप सातवें आसमान पर हो सकते हैं।

वृष (Taurus)

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। मौद्रिक स्तर पर नुकसान हो सकता है; व्यापार में हानि भी हो सकती है। किसी खास काम में रुकावट आ सकती है। पैरों में दर्द की समस्या के साथ-साथ आलस्य भी रहेगा। प्यार में मिले-जुले नतीजों की झड़ी लग सकती है। कार्यस्थल पर स्थिति आप लोगों के लिए समान रह सकती है।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों को आज खाने-पीने की समस्या का सामना करना पड़ सकता है। पानी का डर हो सकता है; परिवार में कलह की स्थिति आपके पैरों पर खड़ी हो सकती है। काम में आपकी रुचि कम होगी और व्यापार में भी नुकसान हो सकता है। स्वास्थ्य संबंधी कुछ समस्याएं भी आ सकती हैं। लव लाइफ में उथल-पुथल हो सकती है। आर्थिक स्थिति आपके लिए नाजुक बनी रह सकती है।

कर्क (Cancer)

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन आनंददायक हो सकता है। आपको वित्तीय लाभ मिल सकता है और व्यापार और रोजगार में भी मजबूती से आगे बढ़ सकते हैं। सेहत में सुधार देखने को मिल सकता है। आज आप खरीदारी करने भी जा सकते हैं। परिवार में खुशियां आ सकती हैं। लव लाइफ में प्रेमी या जीवनसाथी आपकी भावनाओं को बखूबी समझ सकते हैं।

leo singh

सिंह (Leo)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा हो सकता है। आर्थिक रूप से आपको कठिन समय का सामना करना पड़ सकता है। कारोबारियों को कोई भी कदम सोच-समझकर ही लेना चाहिए। मानसिक चिंता या तनाव हो सकता है। आंखों से जुड़ी कुछ परेशानी हो सकती है। पारिवारिक मामलों को लेकर आप अपनी पत्नी के साथ बहस का हिस्सा बन सकते हैं। कार्यस्थल पर मोटी और तेजी से उत्पन्न होने वाली समस्याएं हो सकती हैं।

कन्या (Virgo)

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा हो सकता है। धन में वृद्धि हो सकती है। स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा और आप किसी पुराने रोग का नाश भी कर सकते हैं। इससे परिवार में शुभ कार्यों की शुरुआत हो सकती है। करियर को लेकर आपकी चिंताएं पल भर में खत्म हो सकती हैं। लोगों के लिए प्यार के मामले में आज का दिन मंगलमय हो सकता है।

libra tula

तुला (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए यह दिन कर लगाने वाला हो सकता है। धन की हानि हो सकती है; करियर में बाधा आ सकती है। समाज में आपके लिए मान सम्मान की हानि हो सकती है। परिवार में आपके पांवों पर असामंजस्य या शोक का माहौल बन सकता है। किसी कारणवश मानसिक और शारीरिक थकान का सामना करना पड़ सकता है। किसी करीबी या रिश्तेदार से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है। प्रेमी के जाने से आपका मन पूरी तरह से उदास हो सकता है।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन उत्सव जैसा रहेगा। आर्थिक लाभ के साथ-साथ धन में वृद्धि हो सकती है। आज कारोबार में तरक्की का मौका मिल सकता है। नौकरी को लेकर आपकी चिंता खत्म हो सकती है। पारिवारिक माहौल पहले से बेहतर हो सकता है। प्रेम के मामलों में आप भाग्यशाली हो सकते हैं।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों को आज जीवन में कुछ आश्चर्यजनक परिणाम मिल सकते हैं। करियर में तरक्की के योग बन सकते हैं। स्वास्थ्य उच्च पर रहेगा, और आप एक स्वस्थ जीवन शैली की ओर बढ़ सकते हैं। आपका वित्त मजबूत रहेगा; व्यापार में अच्छी खासी कमाई हो सकती है। प्यार में आज का दिन भाग्यशाली हो सकता है।

मकर (Capricorn)

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन टैक्स देने वाला हो सकता है। इन लोगों को व्यापार और रोजगार में नुकसान हो सकता है। आपके झूठे अभिमान के कारण किसी करीबी दोस्त से लड़ाई हो सकती है। बैंक बैलेंस में गिरावट आ सकती है और किसी कारणवश आपको अपने परिवार और देश से दूर जाना पड़ सकता है। सेहत में उतार-चढ़ाव रहेगा। लव लाइफ की बात करें तो आज प्रेमी या जीवनसाथी की बेवफाई के बारे में पता चल सकता है।

kumbh

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों को आज कुछ मुद्दों का सामना करना पड़ सकता है। करीबी परिचितों के साथ झगड़े, भोजन और नींद की समस्या, स्वास्थ्य समस्याएं, आर्थिक नुकसान और कार्यस्थल की समस्याएं आज आपको कठिन समय दे सकती हैं। कर लगाने की स्थितियाँ भी आप पर हावी हो सकती हैं। इसलिए आज आपको जीवन के हर पहलू में बहुत सतर्क रहना होगा।

मीन (Pisces)

आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए जीवन के विभिन्न पहलुओं में अच्छे परिणाम प्राप्त करने का दिन है। आर्थिक मजबूती में वृद्धि होगी और धन संबंधी समस्याएं समाप्त हो सकती हैं। सेहत में काफी सुधार होगा और आप पहले से ज्यादा ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं। किसी व्यक्ति से आपकी मित्रता बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र में आपकी तरक्की के अच्छे अवसर हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More