Rashifal/ Horoscope 21 जून 2022: जानिए कैसा रहेगा आपका दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

21 जून 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आपका दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

मेष राशि आज मिश्रित फल देने वाली है। आप काफी मजबूत महसूस नहीं करेंगे। आपके और आपके प्रेमी के बीच विवाद बढ़ सकते हैं। प्रेम के मामलों में आपको हमेशा अपने दिल की बात मानने के बजाय अपने मन की बात सुननी चाहिए। अन्यथा, आप केवल निराशाओं के साथ रह जाएंगे। आपके दांपत्य जीवन में परेशानी होने की संभावना है। जीवनसाथी का खराब स्वास्थ्य आपकी चिंता बढ़ा सकता है। आज आपके ख़र्चों में उछाल आ सकता है। नौकरीपेशा और कारोबारियों के लिए आज का दिन शुभ है। वेतनभोगी लोगों को पदोन्नति मिलने की प्रबल संभावना है और व्यवसायी लोग भारी मुनाफा कमा सकते हैं।

वृष (Taurus)

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन मंगलमय हो सकता है। आइए शुरुआत करते हैं अनुकूल चीजों से। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन आपका है। आप अपने अंदर कुछ विशेष सकारात्मक ऊर्जा और उत्साह का अनुभव करेंगे। व्यवसायी और वेतनभोगी लोग कुछ अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। पैसों की स्थिति के संबंध में आप अच्छी स्थिति में रहेंगे। व्यापारी आज बड़ा मुनाफा कमा सकते हैं। देवी लक्ष्मी जी आप पर कृपा करेंगी। शादीशुदा लोगों और लव बर्ड्स के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। आपको अपने प्रेमी या साथी के साथ कुछ अविस्मरणीय पल बिताने के कुछ सुनहरे अवसर मिल सकते हैं।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। नौकरीपेशा जातक अपने कार्यस्थल पर उच्च पद और प्रतिष्ठा अर्जित कर सकते हैं। व्यापारियों के लिए भी भाग्य की एक बुरी लकीर दिखाई दे रही है। आप कुछ महत्वपूर्ण बैठकों में भाग ले सकते हैं जो बाद में आपको अत्यधिक लाभ दिलाएगी। आज आपकी आर्थिक स्थिति ठीक रह सकती है। आप भाग्यशाली हैं कि आपने अपने साथी के साथ कैंडललाइट डिनर किया और आप निश्चित रूप से उन पलों का आनंद लेंगे। सितारे आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए सकारात्मक संकेत दे रहे हैं।

कर्क (Cancer)

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन मीठा-खट्टा अनुभव देगा। वेतनभोगी लोगों को अपने कार्यस्थल पर कुछ चौंकाने वाले झटके लग सकते हैं। आपकी अक्षमता के कारण आपको नौकरी से निकाल दिया जा सकता है। व्यापार करने वाले लोगों को अपने व्यापार में कई बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। आपको अपनी मेहनत की तुलना में पर्याप्त परिणाम नहीं मिलेंगे। इससे आपका आत्मविश्वास कम हो सकता है। आपके आर्थिक जीवन में काफी उथल-पुथल आ सकती है। आपके खर्चों में उछाल आ सकता है। शादीशुदा लोगों और प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन बेहतरीन साबित हो सकता है। आप अपने प्रेमी या जीवन साथी के साथ अपनी गहरी दिल की भावनाओं को साझा कर सकते हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से यह दिन उत्तम माना जाता है।

leo singh

सिंह (Leo)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए पदोन्नति की संभावनाएं हैं। कारोबारी लोग मुनाफा कमाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना सकते हैं। आप खुद को मजबूत आर्थिक स्थिति में पाएंगे। आपकी मेहनत आपको रंग देगी। शादीशुदा लोगों का जीवन प्यार और रोमांस से भरा रहेगा। लेकिन लव बर्ड्स के जीवन में कुछ मुद्दे उड़ेंगे। ऐसा लगता है कि आज आपका स्वास्थ्य आपका साथ नहीं देगा।

कन्या (Virgo)

कन्या राशि के जातकों की थाली में आज मिले-जुले फल परोसे जाते हैं। कन्या राशि के जातकों के लिए विदेश यात्रा की प्रबल संभावनाएं हैं। कारोबारियों के मुनाफे में उछाल आएगा। अपनी मेहनत से आप विभिन्न माध्यमों से आय अर्जित कर सकते हैं और अंत में आप अपनी मजबूत वित्तीय स्थिति का आनंद ले सकते हैं। लव बर्ड्स और शादीशुदा लोगों के जीवन में भारी उतार-चढ़ाव रहेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से आप बिल्कुल ठीक दिखते हैं।

libra tula

तुला (Libra)

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन काला रहेगा। सबसे पहले तो आपका स्वास्थ्य अच्छी स्थिति में नहीं दिखेगा। आप कुछ स्वास्थ्य समस्याओं से गुजरेंगे। आपके प्रेम और दाम्पत्य जीवन के बीच अनबन हो सकती है। आर्थिक मोर्चे पर भी आज का दिन आपके लिए नेगेटिव साबित होगा। आज किसी को उधार न दें; नहीं तो आपका पैसा लंबे समय तक अटका रह सकता है। नौकरीपेशा जातक अपने सहकर्मियों के साथ बड़े संघर्ष में पड़ सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप उनकी दक्षता पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। आज व्यापारियों को अपने व्यापार में गिरावट का सामना करना पड़ेगा।

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन साबित हो सकता है। आपको अपनी नौकरी और करियर में अपेक्षित परिणाम प्राप्त होंगे। कोई बड़ा धन लाभ मिलने की संभावना है। आज आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे और आपको अपने मित्रों और परिवार के सदस्यों का सहयोग मिल सकता है। आप अपने प्रतिद्वंद्वियों पर जीत दर्ज करने में सक्षम होंगे। संभावना है कि आज आप अपने जीवन में किसी खास से मिल सकते हैं और बाद में आप अपने जीवन में बहुत खुश महसूस करेंगे। प्रेम और दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन शुभ हो सकता है। आप कुछ छोटी यात्राओं का भी आनंद ले सकते हैं। आज आपका स्वास्थ्य आपका साथ देगा।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

धनु राशि वालों की थाली में आज मिले-जुले फल परोसे जाएंगे। आपके परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। नौकरीपेशा जातकों को आज भाग्य का अच्छा सहयोग मिलेगा। आप अपने हर काम को खूबसूरती से पूरा कर सकते हैं और इसके परिणामस्वरूप आपको मानसिक शांति और संतुष्टि मिलेगी। आज व्यवसायी भी बड़ा मुनाफा कमा सकते हैं लेकिन किसी भी उद्यम में निवेश करने से पहले आपको उसके सकारात्मक और नकारात्मक पहलुओं की बारीकी से जांच कर लेनी चाहिए। आज आपके प्रेम और दांपत्य जीवन पर निराशा के बादल छा सकते हैं। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और आप खुद को मजबूत आर्थिक स्थिति में पाएंगे।

मकर (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी शांतिपूर्ण रहेगा। अध्यात्म की ओर आपका झुकाव बढ़ सकता है और इससे ईश्वर के प्रति आपकी भक्ति भी बढ़ेगी। पूजा करते समय समय बिताना आपको अच्छा लगेगा। आज आपका हर काम अच्छे से होगा। अपने मित्रों और परिवार से कुछ अच्छे उपहार प्राप्त करने के लिए दिन भाग्यशाली रहेगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। खुशी, उत्साह और सकारात्मक ऊर्जा की नई किरणें आपको बढ़ावा देंगी और आपको अपने हर काम को अंजाम देने के लिए ढेर सारी ऊर्जा देंगी। नौकरीपेशा जातक और व्यवसायी अपने व्यवसाय में प्रगति और सफलता को हथियाने में सफल रहेंगे। आप अपने प्रेम और दांपत्य जीवन का आनंद लेंगे और अच्छी वित्तीय स्थिति के लिए आप भाग्यशाली होंगे।

kumbh

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। वित्त के मामले में भारी मुनाफा होने की संभावना है। वेतनभोगी लोगों और व्यापारियों को उच्च आर्थिक लाभ मिल सकता है। प्रेम और विवाहित जोड़ों को नई गुलाबी भावनाओं का अनुभव होने की संभावना है।

मीन (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सकारात्मक रह सकता है। नौकरीपेशा या व्यवसाय से जुड़े लोगों की आमदनी में उछाल आने की प्रबल संभावना है। आप दोस्तों और परिवार के साथ शानदार समय का आनंद ले सकते हैं। दांपत्य जीवन में सुख और आनंद आने के योग हैं। आपकी वित्तीय स्थिति मजबूत बनी रहेगी, और भारी धन लाभ की संभावना है। आपका स्वास्थ्य भी आज स्थिर रहेगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More