Rashifal/ Horoscope 17 जनवरी 2022: जानिए कैसा रहेगा आज का दिन? क्या कहते हैं आपके सितारे?

17 जनवरी 2022 का दैनिक राशिफल (Rashifal/ Horoscope)। सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालो को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल।

mesh
मेष
vrishabh
वृषभ
gemini muthun
मिथुन
cancer kark
कर्क
leo singh
सिंह
virgo kanya
कन्या

mesh

मेष (Aries)

अतीत में आपने खुद से किए सभी वादों को पूरा करने का यह सही समय है। उन सभी योजनाओं का पालन करें जो आपने अतीत में बनाई हैं। नई रणनीतियां जल्द ही सफल होंगी, हालांकि यह आनंद लेने और दोस्तों के साथ कुछ मनोरंजन करने का एक उत्कृष्ट समय है। इसलिए, आप शाम को कुछ सामाजिक मेलजोल में शामिल होने की योजना बना सकते हैं। अफवाहों से दूर रहें और मौज-मस्ती करें।

वृषभ (Taurus)

आपके पास एक प्रतिभाशाली और प्रभावशाली व्यक्तित्व है जो आपके सभी दोस्तों और विरोधियों के सामने आएगा। ध्यान दें कि आपके शुभचिंतक क्या कहते हैं; दूसरों को क्या कहना है, इस पर ध्यान न दें। आपके बुजुर्ग आपका समर्थन करेंगे, आपके जीवन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में आपकी मदद करेंगे और आपके जीवन के लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने में आपकी मदद करेंगे।

gemini muthun

मिथुन (Gemini)

आपको जीवन में अधिक लचीला होने की आवश्यकता है, लेकिन आज आप किसी के अच्छे सुझाव या अपने दिल की भी सुनने के मूड में नहीं हैं। आपका यह जिद्दी व्यवहार आपके घर और कार्यस्थल पर आपके रुख को ही नुकसान पहुंचाएगा। इस समस्या का एक ही समाधान है: अपने दिमाग को दूसरे के विचारों के लिए खुला रखें और दूसरों को जो कहना है उसे सुनना चाहिए।

कर्क (Cancer)

उन अवसरों को हथियाने की कोशिश करें जो आपको सोचने दें और पदार्थ को आपके रास्ते में फिर से पेश करें। आप इस काम को उत्साह के साथ करेंगे और इस प्रक्रिया का आनंद भी लेंगे। आपके घर में कुछ बदलाव करने होंगे। हो सकता है कि आप एकाग्रता और नए अवसरों की चाह में किसी नई जगह पर शिफ्ट होना चाहते हों।

leo singh

सिंह (Leo)

आपको कुछ स्थितियों की जड़ों तक पहुंचने की जरूरत है। कुछ वर्तमान घटनाओं के लिए सटीक पुराने कारण जिम्मेदार हैं। इससे आपके सम्मान को ठेस पहुंचेगी। आपको बहुत ही संयमित और सतर्क रहने की आवश्यकता है क्योंकि कुछ लोग आपके आगे बढ़ने के रास्ते में समस्याएँ पैदा करने की कोशिश करेंगे।

कन्या (Virgo)

आज आप कल्पनाशील मूड में हैं। आपको अलग-अलग किरदार निभाने और अतिरिक्त जिम्मेदारियों को निभाने में मजा आता है। आप जहां चाहें वहां रोमांस पा सकते हैं। आपकी अपनी एक कल्पनाशील दुनिया है जिसे आप बहुत जल्द पूरा करने में सक्षम होंगे। आज आप अपनी भावनाओं के नियंत्रण में आ सकते हैं और काम और रिश्तों के क्षेत्र में कुछ असंभव हासिल करना चाह सकते हैं, लेकिन महत्वपूर्ण निर्णय लेने का यह सही समय नहीं है।

libra tula

तुला (Libra)

आज आपके रुझान बहुत सक्रिय रहेंगे और आपको आगे बढ़ते हुए उनकी बात सुननी चाहिए। भले ही आपके आस-पास के सभी लोगों के पास कहने के लिए कुछ और हो, फिर भी उनकी न सुनें और केवल वही सुनें जो आपका दिल कहता है। यह अभी आपके लिए थोड़ा कठिन हो सकता है, लेकिन इससे आपको भविष्य में निश्चित रूप से फायदा होगा। आपको अपने कान और आंखें खुली रखने की जरूरत है और उन सभी अवसरों को पकड़ने की जरूरत है जो आपके रास्ते में आते हैं।

वृश्चिक (Scorpio)

ग्रहों की स्थिति के कारण आपको कुछ तीव्र भावनाएँ होंगी। आप प्यार और नफरत दोनों के बारे में गहराई से महसूस करेंगे। आपको यह समझने का अवसर भी मिलेगा कि आप अपने मित्र से पहले की तरह बात क्यों नहीं कर पा रहे हैं। हालाँकि, जल्दी से निर्णय लेने के बजाय, आपको पहले इंतजार करना चाहिए और इसके बारे में सोचना चाहिए।

aquairis dhanu

धनु (Sagittarius)

आज आपके अतीत का ज्ञान आपको उन समस्याओं में मदद करेगा जिनका आप आज सामना कर रहे हैं। आपका व्यावहारिक अनुप्रयोग और तेजी से सोचने की क्षमता आपके वरिष्ठ अधिकारियों को प्रभावित करने में मदद करेगी, जो आपको नए साहसिक कैरियर के अवसरों के करीब लाएंगे। इस अवसर को हाथ से न जाने दें और इसका भरपूर उपयोग करें।

मकर (Capricorn)

व्यवसाय से जुड़ी कुछ बैठकें आपकी इच्छा के अनुसार मोड़ लेंगी। आज आप शांत लेकिन दृढ़ निश्चयी हैं। आपने समस्या के बारे में ठीक से सोचने के बाद सभी निर्णय लिए हैं। आपके कार्यस्थल पर सकारात्मक बदलाव आएंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने की संभावना है। आपके घर में शांतिपूर्ण और संतोषप्रद वातावरण रहेगा। बौद्धिक विकास होगा; आपके सगे-संबंधियों की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है।

kumbh

कुम्भ (Aquarius)

आज का दिन है कि आप गंभीरता से काम लें। लंबे समय से हवा में लटके किसी काम को आप संतोषजनक ढंग से पूरा कर पाएंगे। इसका असर आपके वरिष्ठ अधिकारियों पर पड़ेगा। आज किसी प्रसिद्ध व्यक्ति की नजर आप पर पड़ सकती है और इसका आपके भविष्य पर गहरा प्रभाव पड़ सकता है।

मीन (Pisces)

आज आप अपने सभी काम पूरे करेंगे और अपने जीवन का दायरा बढ़ाएंगे। अपनी एकरसता बनाए रखें और अपनी सारी ऊर्जा उसे बनाए रखने में लगाएं। ऐसा कुछ भी न कहें जो आपको भावनात्मक भ्रम में डाल दे। आपके व्यवसाय में विस्तार हो सकता है, और आप अपने दृष्टिकोण को एक नया आकार दे सकते हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More