Watch Video: शर्टलेस जैकेट में BAFTA 2021 के लिए Nick Jonas के साथ पोज़ देती हुई नज़र आई Priyanka Chopra

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, साथ ही वह दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सेलेब्स में से एक बन गई हैं। दिन-प्रतिदिन उनका फैन बेस बढ़ता जा रहा है, स्टनर नई ऊंचाइयों को प्राप्त कर रही है। अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी करने वाली प्रियंका हाल ही में BAFTA 2021 के लिए अपने पति के साथ बोल्ड ऑउटफिट में हॉट अंदाज़ में पोज़ देती हुई नज़र आई।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने नए ऑउटफिट की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर पति निक के साथ अपनी को सुपर हॉट फोटो शेयर की है।

कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, “हॉट डेट @nickjonas #BAFTAS,” फोटो में पॉवर कपल को कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। प्रियंका को हाई-कमर पैंट के साथ शर्टलेस जैकेट में पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने लुबोटीन हील्स और Bvlgari गहनों के साथ अपने लुक को पूरा किया हैदी है। एक्ट्रेस के बाल और मेकअप भी ऑन-पॉइंट हैं।

दूसरी ओर, निक जोनस (Nick Jonas) एक काले पैंटसूट में दिखाई दे रहे है है, जिसे एक सफेद शर्ट और ब्लैक bow निक को और भी ज्यादा handsome बना रही है।

आप भी डालिए एक नज़र दोनों की तस्वीर पर:

काम के मोर्चे पर, प्रियंका की पाइपलाइन में बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं। हालांकि स्टनर को अपने अगले बॉलीवुड प्रोजेक्ट की घोषणा करना बाकी है, उसने हाल ही में अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म, टेक्स्ट फॉर यू (Text for You) की शूटिंग को ख़त्म की है। Diva ने मिंडी कलिंग (Mindy Kaling) के साथ एक वेडिंग कॉमेडी भी की है और वह कीनू रीव्स (Keanu Reeves) की ‘द मैट्रिक्स 4 (The Matrix 4) में भी नज़र आएँगी।

अभिनेत्री वर्तमान में लंदन में हैं, जहां उन्होंने अपने वेब शो, किटाडल (Citadel) पर काम शुरू किया है, जिसका निर्माण Russo Brothers द्वारा किया जा रहा है। यह एक आकर्षक भावनात्मक केंद्र के साथ एक एक्शन से भरपूर जासूसी सीरीज है और प्रियंका के नए अवतार को देखने के लिए प्रशंसक अति उत्साहित हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More