Priyanka Gandhi ने योगी सरकार को याद दिलाई ज़िम्मेदारी

0

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा (Congress General Secretary, Priyanka Gandhi Vadra) ने एक बार फिर से ट्विटर (Twitter) पर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार (Yogi Government) पर राज्य में बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा है। प्रियंका गाँधी ने मंगलवार सुबह लगातार दो ट्वीट किये जिसमें उन्होंने राज्य में बढ़ रहे अपराध को लेकर चिंता जाहिर की।

प्रियंका गाँधी ने ट्वीट किया कि “अप्रैल के पहले 15 दिनों में ही उप्र में सौ लोगों की हत्या हो गई। तीन दिन पहले एटा में पचौरी परिवार के 5 लोगों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए। कोई नहीं जानता उनके साथ क्या हुआ। आज बुलंदशहर में एक मंदिर में सो रहे दो साधुओं को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया।”

दरअसल यूपी के बुलंदशहर में बीती रात एक व्यक्ति ने मंदिर में दो बाबाओ की गला रेत कर हत्या कर दी। SSP, Bulandshehar, संतोष कुमार सिंह ने बताया की आरोपी का नाम मुरारी उर्फ़ राजू है जो की भांग पीने का आदि है उसने दो-तीन दिन पहले बाबा का चिमटा मंदिर से गायब कर दिया गया था जिसके चलते बाबा ने उसे फटकार लगायी थी। इसी के चलते उसने बाबा की तलवार से गला काट कर हत्या कर दी।

वहीँ प्रियंका गाँधी वाड्रा ने अपने दूसरे ट्वीट में सरकार से गुहार लगायी कि मामले का राजनीतिकरण किये बिना निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और निष्पक्ष जाँच करके पूरा सच प्रदेश के समक्ष लाना चाहिए, यह सरकार की ज़िम्मेदारी है।

फ़िलहाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh CM Yogi Adityanath) ने मामले का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए शीर्ष अधिकारियों को अपराध स्थल का निरीक्षण करने और एक विस्तृत रिपोर्ट बनाने का निर्देश दिया है। साथ ही सीएम ने यह सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

गौरतलब है की 19 अप्रैल को महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) में भी भीड़ ने दो साधुओ की हत्या कर दी थी जिसके बाद राजनितिक माहौल काफी गरम हो गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.